A
Hindi News विदेश एशिया इमरान खान समर्थकों ने पाकिस्तान के पूर्व पीएम पर किया हमला!

इमरान खान समर्थकों ने पाकिस्तान के पूर्व पीएम पर किया हमला!

पाकिस्तान की इमरान खान सरकार ने विश्वास मत जीत लिया है। विश्वास मत से पहले पाकिस्तान के विपक्षी दलों ने सीनेट से वॉक आउट कर दिया था। इसस पहले आज पाकिस्तान में संसद के बाहर इमरान खान समर्थकों ने पाकिस्तान के पूर्व पीएम शाहिद खाकान अब्बासी पर हमला कर दिया।

Imran Khan supporter attacks former Pakistan former Shahid Khaqan Abbasi इमरान खान समर्थकों ने पाकिस- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB इमरान खान समर्थकों ने पाकिस्तान के पूर्व पीएम पर किया हमला!

इस्लामाबाद. पाकिस्तान की इमरान खान सरकार ने विश्वास मत जीत लिया है। विश्वास मत से पहले पाकिस्तान के विपक्षी दलों ने सीनेट से वॉक आउट कर दिया था। इसस पहले आज पाकिस्तान में संसद के बाहर इमरान खान समर्थकों ने पाकिस्तान के पूर्व पीएम शाहिद खाकान अब्बासी पर हमला कर दिया। पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने इससे संबंधित एक वीडियो ट्वीट किया और कहा, "नए पाकिस्तान में ऐसी तबदीली का वादा किया गया था। पीएम नवाज के समर्थकों ने पूर्व पीएम शाहिद खाकान अब्बासी पर हमला किया।"

पाकिस्तानी वेबसाइट ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, पीएमएल-एन नेताओं और पीटीआई कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई के दौरान अहसान इकबाल पर जूता फेंका गया। PML (N) की प्रवक्ता मरियम औरंगजेब ने पीटीआई कार्यकर्ताओं पर गाली देने उनके साथ हाथापाई करने का आरोप लगाया। इस पूरे विवाद के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए मरियम औरंगजेब ने कहा कि हम इस गुंडागर्दी को जारी नहीं रखने देंगे। मरियम ने कहा कि हम चोरों के खिलाफ चैन से नहीं बैठेंगे।

पीएमएल-एन के मुसादिक मलिक ने इमरान खान पर हमला बोलते हुए कहा कि क्या यही वो मदीने का राज्य है, जिसका इमरान वादा करते थे जहां महिलाएं भी सुरक्षित नहीं हैं। मेरियम औरंगजेब पर हमला किया गया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। उन्होंने तंज कसते हुए पूछा कि जब यह सब हो रहा था तब मदीना राज्य की पुलिस कहां थी। इससे पहले, मीडिया को संबोधित करते हुए, पीएमएल-एन नेता शाहिद खाकान अब्बासी ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान ‘असंवैधानिक और अवैध’ नेशनल असेंबली सत्र बुलाकर पाकिस्तान के लोगों को धोखा नहीं दे सकते।

Latest World News