A
Hindi News विदेश एशिया इमरान खान को सता रहा फिर हमले का डर, कहा-भारत कर सकता है पीओके में कार्रवाई

इमरान खान को सता रहा फिर हमले का डर, कहा-भारत कर सकता है पीओके में कार्रवाई

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को फिर भारत के हमले का डर सता रहा है। इमरान ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी पीओके में फिर हमला कर सकते हैं। इमरान ने ये बातें पाकिस्तान के झेलम जिले में एक रैली के दौरान कही।

इमरान खान को सता रहा फिर हमले का डर, कहा-भारत कर सकता है पीओके में कार्रवाई- India TV Hindi इमरान खान को सता रहा फिर हमले का डर, कहा-भारत कर सकता है पीओके में कार्रवाई

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को फिर भारत के हमले का डर सता रहा है। इमरान ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी पीओके में फिर हमला कर सकते हैं। इमरान ने ये बातें पाकिस्तान के झेलम जिले में एक रैली के दौरान कही। इस दौरान इमरान पर मोदी का खौफ साफ साफ दिखा। इमरान ने दावा किया कि नागरिकता कानून और एनआरसी से दुनिया का ध्यान हटाने के लिए पीएम मोदी पीओके में किसी ऑपरेशन को जरूर अंजाम देंगे।

खान ने अपनी फौज को तैयार रहने को भी कहा है। इससे पहले पाकिस्तानी फौज ने नियंत्रण रेखा पर भारतीय सेना द्वारा बिना उकसावे के की गयी गोलीबारी में दो पाकिस्तानी फौजियों के मारे जाने का दावा किया था। 

खान ने कहा, “मैं पिछले पांच महीनों से दुनिया से कह रहा हूँ कि दुनिया का ध्यान कश्मीर और (संशोधित) नागरिकता कानून के प्रति हो रहे विरोध से हटाने के लिए मोदी-आरएसएस सरकार निश्चित तौर पर पीओके में किसी प्रकार की कार्रवाई करेगी।” 

खान ने कहा, “भारत में 20 करोड़ मुसलमानों के ऊपर जो दो कानून लेकर आया गया है, उनकी वजह से जो आज हिंदुस्तान में मुजाहिरे हो रहे हैं, इन दोनों से दुनिया की नजर हटाने के लिए ये कश्मीर के ऊपर जरूर कुछ करेगा।“

खान ने कहा कि उन्होंने सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा को भारत के खतरे से आगाह किया है और बाजवा ने उनसे कहा है कि पाकिस्तान तैयार है।

Latest World News