A
Hindi News विदेश एशिया इंडोनेशिया: रनवे से फिसला विमान, कोई हताहत नहीं

इंडोनेशिया: रनवे से फिसला विमान, कोई हताहत नहीं

जकार्ता: इंडोनेशिया का एक यात्री विमान यहां के एक प्रमुख हवाईअड्डे पर उतरने के दौरान भारी बारिश के कारण फिसल गया। इसमें 130 लोग सवार थे। एयरलाइन ने आज यह जानकारी दी। इंडोनेशिया की सरकारी

indonesia- India TV Hindi indonesia

जकार्ता: इंडोनेशिया का एक यात्री विमान यहां के एक प्रमुख हवाईअड्डे पर उतरने के दौरान भारी बारिश के कारण फिसल गया। इसमें 130 लोग सवार थे। एयरलाइन ने आज यह जानकारी दी। इंडोनेशिया की सरकारी एयरलाइन गरूड़ का विमान बोइंग 737-800 बुधवार को जकार्ता से आया था और योग्याकार्ता के हवाईअड्डे पर उतरने के दौरान रनवे से फिसल गया हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

इस घटना के बाद आदिसुत्जिप्तो अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे को बंद कर दिया गया। अधिकारियों ने बताया कि हवाईअड्डे को बृहस्पतिवार दोपहर तक बंद रखा जाएगा ताकि विमान को वहां से हटाया जा सके। उड़ानों को नजदीकी सोलो शहर की ओर मोड़ा गया है।

गरूड़ के प्रवक्ता बेनी बुतारबुतार ने एक वक्तव्य में कहा कि विमान पर 123 यात्राी और चालक दल के सात सदस्य सवार थे। परिवहन मंत्रालय के प्रवक्ता एगोइस सबाजियो ने कहा कि हादसे की वजह भारी बारिश है। इस हवाईअड्डे पर वर्ष 2007 में भी एक विमान हादसे का शिकार हुआ था जिसमें 21 लोगों की मौत हो गई थी।

Latest World News