A
Hindi News विदेश एशिया भीख मांग कर पाकिस्तान का कर्ज चुकाना चाहता है जावेद मियांदाद, लोगों से कह रहा है भेजो पैसा

भीख मांग कर पाकिस्तान का कर्ज चुकाना चाहता है जावेद मियांदाद, लोगों से कह रहा है भेजो पैसा

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने एक वीडियो जारी कर लोगों से पैसा देने को कहा है। मियांदाद का कहना है कि वो चाहते हैं कि पाकिस्तान का कर्जा उतारें।

Javed Miadad asks Pakistani's to donate so that pakistan's debt can be paid off । भीख मांग कर पाकिस्- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB भीख मांग कर पाकिस्तान का कर्ज चुकाना चाहता है जावेद मियांदाद, लोगों से कह रहा है भेजो पैसा

इस्लामाबाद. पाकिस्तान अपनी खस्ताहाल हालत के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है। पाकिस्तान को दुनिया के कई बड़े देशों और संगठनों ने सैंकड़ों बार मदद की है लेकिन वो आर्थिक तरक्की के बजाय आतंकवाद के रास्ते पर बढ़ता ही नजर आता है। अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने एक वीडियो जारी कर लोगों से पैसा देने को कहा है। मियांदाद का कहना है कि वो चाहते हैं कि पाकिस्तान का कर्जा उतारें।

@I_JavedMiandad नाम के ट्विटर हैंडल से जारी किए गए वीडियो में जावेद मियांदाद लोगों से कहते हैं, "मैं मानता हूं कि हमारे लोगों ने पैसा बहुत खाया लेकिन अब छोड़ दें। मैं ये प्लान लेकर आया हूं, मैं आप लोगों से भीख मांगने जा रहा हूं। आप लोगों के पास पैसा भी है। अगर आप लोगों को हालत ठीक करने हैं तो तुम ये पैसा दे सकते हो तो दे दो, क्योंकि मुल्क को लूटा है, हर आदमी ने लूटा है। अब ये भूल जाएं। विदेशों में रह रहे पाकिस्तानियों, पूरी दुनिया में रह रहे पाकिस्तानी से मैं भीख मांग रहा हूं, पाकिस्तान के लिए।"

मियांदाद आगे कहते हैं कि इसे आप भीख न समझें, चैरिटी समझें। मैं अकाउंट खुलवाऊंगा नेशनल बैंक ऑफ पाकिस्तान में, ये इंटरनेशल अकाउंट होगा। ये मेरे नाम पर होगा, मैं किसी को हाथ लगाने नहीं दूंगा। मेरा मकसद है कि IMF का हमारे ऊपर जो लोन है, वो उतारना है। मैं आपसे एक बार पैसा नहीं मांग रहा, आप हर महीने अपने हिसाब से दान करें। हमें एकजुट होना पड़ेगा। अगर हम IMF से दोबारा पैसा मांगने जाएंगे तो वो हमे एटॉमिक पावर से खत्म करवाकर मानेंगे।

देखिए वीडियो

Latest World News