A
Hindi News विदेश एशिया डाऊद के गुनाहों से परेशान बेटा बना मस्जिद का मौलाना

डाऊद के गुनाहों से परेशान बेटा बना मस्जिद का मौलाना

पाकिस्तान को अपना घर, वहां की खुफिया एजेंसी आईएसआई को अपना बाप और तमाम काले धंधों को अपना धर्म समझनेवाला दाऊद इब्राहिम अपने घर में ही बेबस हो गया है।

Mafia don Dawood Ibrahim depressed over sole son becoming...- India TV Hindi Mafia don Dawood Ibrahim depressed over sole son becoming Maulana

पाकिस्तान को अपना घर, वहां की खुफिया एजेंसी आईएसआई को अपना बाप और तमाम काले धंधों को अपना धर्म समझनेवाला दाऊद इब्राहिम अपने घर में ही बेबस हो गया है। वक्त ने दाऊद इब्राहिम की जिंदगी को ऐसे तूफान में फंसा दिया है कि दाऊद हाथ पर हाथ धरे सिर्फ तमाशा देख सकता है। खुलासा हुआ है कि दाऊद इब्राहिम का इकलौता चिराग और उसका वारिस मोइन नवाज ने अपने बाप का साथ छोड़ दिया है। डॉन का इकलौटा बेटा मोइन नवाज़ अब दाऊद के साथ नहीं रहता। वो मौलवी बन गया है। (व्हाइट हाउस ने ट्रंप के मुस्लिम विरोधी ट्वीट का किया बचाव)

मोइन नवाज के बारे में हमने अपनी तहकीकात मुंबई के पास ठाणे पुलिस से शुरू की क्योंकि ये खुलासा करनेवाले इकबाल कासकर से यहीं की पुलिस ने पूछताछ की थी और एंटी एक्सटॉर्शन टीम दाऊद के बारे पूरी खबर भी रखती है। इकबाल कासकर ने दाऊद के परिवार के बारे में खुलासा करते हुए पुलिस को बताया था कि दाऊद का बेटा मस्जिद में मौलाना बन चुका है। इकबाल कासकर ने पुलिस को जो इंफॉर्मेशन दी उसका क्रॉस एग्जामिनेशन तो नहीं किया गया लेकिन पुलिस को यकीन है कि कासकर ने पुलिस को दाऊद के परिवार में कोई मनगढ़ंत जानकारी नहीं दी है। इकबाल कासकर ने ही पुलिस को बताया कि अब मोइन नवाज मौलाना की तरह दाढ़ी रखता है।

बड़ा सवाल है कि अगर दाऊद का बेटा मौलाना बन चुका है तो वो रहता कहां है। क्या दाऊद का बेटा भी कराची में है या फिर वो परिवार को छोड़कर बहुत दूर निकल चुका है। इसकी पड़ताल पाकिस्तान में दाऊद के ठिकाने से शुरू हुई है। पाकिस्तान में दाऊद के तीन ठिकानों का पता इंडिया टीवी के पास मौजूद है। दाऊद के सभी पते में व्हाइट हाउस का घर अहम है क्योंकि यहीं दाऊद की पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ रहती थी। दोनों बेटियों की शादी के बाद दाऊद की पत्नी बेटे मोइन और उसकी पत्नी के साथ यहां रह रही थी। इकबाल कासकर ने भी पुलिस को बताया कि मोइन क्लिफ्टन एरिया की मस्जिदों में जाता है।

हमारी तहकीकात में पता चला कि कराची के क्लिफ्टन एरिया में दाऊद के घर के पास तीन मस्जिद हैं जिसमें दाउद का बेटा मोइन जाता है और इस्लाम की शिक्षा देता है। मोइन नवाज के बारे में ये भी पता चला है कि डॉन के बेटे को कुरान पूरी तरह से याद है, कहा जाता है कि दाऊद का परिवार बेटे मोइन को इसी वजह से कुरान ए हाफिज कहता है। डॉन के बेटे के बारे में सबसे बड़ा खुलासा ये है कि मोइन नवाज अब दाऊद के किसी भी घर में नहीं रहता। तहकीकात में पता चला है कि दाऊद का बेटा घर छोड़कर मस्जिद में रहने लगा है। खुलासा ये भी हुआ है कि दाऊद से उसका बेटा फोन पर भी बात नहीं करता है और न ही उसे दाऊद की सपंत्ति में कोई दिलचस्पी रह गई है।

Latest World News