Hindi News विदेश एशिया मसूद अजहर की सल्तनत फिर से आबाद, देखिए आतंक का नया बहावलपुर केंद्र

मसूद अजहर की सल्तनत फिर से आबाद, देखिए आतंक का नया बहावलपुर केंद्र

पाकिस्तान आतंक के खिलाफ कैसा झूठा एक्शन ले रहा है इसका एक और सबूत बहावलपुर में आतंक के ठिकाने से चंद कदमों पर कैमरे में कैद हुआ।

मसूद अजहर की सल्तनत फिर से आबाद, देखिए आतंक का नया बहावलपुर केंद्र- India TV Hindi मसूद अजहर की सल्तनत फिर से आबाद, देखिए आतंक का नया बहावलपुर केंद्र

नई दिल्ली: पुलवामा आतंकी हमले के गुनाहगार और भारत का दुश्मन नंबर एक जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मौलाना मसूद अजहर पाकिस्तान की सरपरस्ती में लाहौर से मीलों दूर बहावलपुर में जैश के हेडक्वार्टर से आतंकवाद का सम्राज्य चला रहा है। 10 दिन पहले मसूद अजहर के इसी ठिकाने पर मदरसा होने का पाखंड पाकिस्तान कर रहा था लेकिन 10 दिन बाद ही आतंक के बहावलपुर केंद्र पर कैमरे में पाकिस्तान के दिखावे का ऐसा सच कैद हुआ जिसने उसका झूठ बेपर्दा कर दिया।

बालाकोट एयर स्ट्राइक से डरे पाकिस्तान ने चंद घंटों में ही मसूद अजहर के ठिकाने का नक्शा बदल दिया था। बहावलपुर के इस आतंकी ठिकाने के बाहर पाकिस्तानी आर्मी का कड़ा पहरा लगा दिया गया था। ये बताने के लिए कि यहां आतंक की फैक्ट्री नहीं बल्कि बच्चों को तालीम देने वाला मदरसा चलता है लेकिन वहां आज भी मसूद अजहर का आतंकी सेंटर कायम है।

पाकिस्तान आतंक के खिलाफ कैसा झूठा एक्शन ले रहा है इसका एक और सबूत बहावलपुर में आतंक के ठिकाने से चंद कदमों पर कैमरे में कैद हुआ। बहावलपुर के जामियातू साबिर इलाके की घनी संकरी गलियों के बीच एक दीवार पर जामियातू साबिर मदरसे का बोर्ड चस्पा है। दुनिया की नजरों में यहां भी बच्चों को तालीम दी जाती है लेकिन इन दीवारों के पीछे आतंकी मसूद अजहर दहशत की फैक्ट्री चलाता है। 

बहावलपुर के जामियातू साबिर मदरसे की आड़ में फिदायीन आज भी तैयार होते हैं। भले ही इमरान सरकार आतंक के ऐसे अड्डों को कब्जे में करने का ढोंग कर रही हो लेकिन इसकी हकीकत यही है कि आज भी यहां दहशतगर्द तैयार हो रहे हैं। पाकिस्तान आतंकियों का पालनहार है लिहाजा दुनिया को गुमराह करने के लिए बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद भी ये दावे करता रहा कि उसकी जमीन पर आतंक की कोई फैक्ट्रियां नहीं चल रहीं थी।

Latest World News