A
Hindi News विदेश एशिया ढाका कैफे हमले का मास्टरमाइंड मुठभेड़ में ढेर: पुलिस

ढाका कैफे हमले का मास्टरमाइंड मुठभेड़ में ढेर: पुलिस

ढाका: पिछले साल यहां एक लोकप्रिय कैफे में हुए आतंकी हमले के एक मास्टरमाइंड सहित दो इस्लामी आतंकी आज तड़के पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए। राजधानी के मोहम्मदपुर बेरिबाध क्षेत्र में आतंकवाद रोधी

Dhaka Cafe Attack- India TV Hindi Dhaka Cafe Attack

ढाका: पिछले साल यहां एक लोकप्रिय कैफे में हुए आतंकी हमले के एक मास्टरमाइंड सहित दो इस्लामी आतंकी आज तड़के पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए। राजधानी के मोहम्मदपुर बेरिबाध क्षेत्र में आतंकवाद रोधी एवं सीमा पार अपराध रोधी :सीटीटीसी: इकाई ने नव-जमात-उल-मुजाहिदीन के वांछित नेता नूरल इस्लाम उर्फ मरजान और एक अन्य अग्यात चमरपंथी को ढेर कर दिया।

ढाका मेट्रोपोलिटन पुलिस की सीटीटीसी इकाई के प्रमुख मोनिरूल इस्लाम ने द डेली स्टार से घटना की पुष्टि करते हुये कहा, एक की पहचान मरजान के रूप में हुई है औैर दूसरे की अभी तक पहचान नहीं की जा सकी है। पुलिस ने बताया कि गुलशंस होले आर्टिजन बेकरी में एक जुलाई को हुए हमले को मरजान ने समन्वित किया था जिसमें एक भारतीय सहित 22 लोग मारे गए थे।

मोनिरूल ने कहा, एक खुफिया सूचना के आधार पर हमने तड़के तीन बजे छापा मारा, हमारी उपस्थिति महसूस होने पर आतंकवादियों ने हम पर गोली चलाई। हमने जवाबी कार्रवाई की जिसमें वे दोनों लोग घायल हो गए। ढाका मेडिल कॉलेज अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Latest World News