A
Hindi News विदेश एशिया मदरसे में छात्रों से दुष्कर्म के मामले में मौलाना गिरफ्तार

मदरसे में छात्रों से दुष्कर्म के मामले में मौलाना गिरफ्तार

बांग्लादेश में 12 किशोरों के साथ कथित दुष्कर्म के मामले में एक मौलाना को गिरफ्तार किया गया है। मुस्लिम बहुल इस देश में हुई इस घटना ने लोगों को स्तब्ध कर दिया है। 

Maulana- India TV Hindi Image Source : PTI मदरसे में छात्रों से दुष्कर्म के मामले में मौलाना गिरफ्तार

ढाका। बांग्लादेश में 12 किशोरों के साथ कथित दुष्कर्म के मामले में एक मौलाना को गिरफ्तार किया गया है। मुस्लिम बहुल इस देश में हुई इस घटना ने लोगों को स्तब्ध कर दिया है। पुलिस ने बताया कि 42 वर्षीय इदरिस अहमद को ढाका के दक्षिण खान क्षेत्र में एक मदरसे में 12 किशोरों से कथित दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया गया है। इन किशोरों की उम्र 12 से 19 साल के बीच में है। 

पुलिस ने सोमवार को बताया कि एक अपराध तो मौलाना की गिरफ्तारी से एक सप्ताह पहले हुआ है। मौलाना ने उसका वीडियो भी बनाया था। मदरसा से गिरफ्तार होने वाला अहमद तीसरा शिक्षक है। इससे पहले दो शिक्षकों को छात्रों के साथ कथित दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया गया था। मदरसे के कई पुराने छात्रों ने हाल के सप्ताह में सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा था कि उनके शिक्षकों ने उनका यौन उत्पीड़न किया। देश का मुख्यधारा का मीडिया इस पर ज्यादातर चुप है क्योंकि रूढ़िवादी देश में यह विषय बेहद ही संवेदनशील है। 

Latest World News