A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान से चीन ले जाकर देह व्यापार में धकेली जा रही थीं लड़कियां, 20 से ज्यादा चीनी नागरिक गिरफ्तार

पाकिस्तान से चीन ले जाकर देह व्यापार में धकेली जा रही थीं लड़कियां, 20 से ज्यादा चीनी नागरिक गिरफ्तार

पाकिस्तानी लड़कियों को कथित तौर पर बहला-फुसलाकर उनसे फर्जी शादी करने और फिर चीन ले जाकर उन्हें वेश्यावृत्ति में धकेल देने के मामले में 20 से अधिक चीनी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है।

<p>Representational Image</p>- India TV Hindi Representational Image

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी लड़कियों को कथित तौर पर बहला-फुसलाकर उनसे फर्जी शादी करने और फिर चीन ले जाकर उन्हें वेश्यावृत्ति में धकेल देने के मामले में 20 से अधिक चीनी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है। पाकिस्तान सरकार ने हाल में संघीय जांच एजेंसी को निर्देश दिया था कि वह शादी के नाम पर पाकिस्तानी लड़कियों को तस्करी कर चीन ले जाने में शामिल गिरोहों के खिलाफ कार्रवाई करे, जिसके बाद से ही यह गिरफ्तारियां की जा रही हैं।

अधिकारियों ने बताया कि 20 से अधिक चीनी नागरिकों को पाकिस्तान के विभिन्न शहरों से गिरफ्तार किया गया है। गृह मंत्रालय के अधिकारियों ने बताया कि संघीय जांच एजेंसी (एफआईए) के मानव तस्करी विरोधी प्रकोष्ठ ने इस्लामाबाद और रावलपिंडी से 14 चीनी नागरिकों को गिरफ्तार किया और तीन महिलाओं को भी उनके पास से पकड़ा है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए चीनी नागरिकों के पास से पहली बार अवैध हथियार भी बरामद किए गए हैं।

Latest World News