A
Hindi News विदेश एशिया भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना करने के लिए स्वदेश लौटे नवाज शरीफ

भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना करने के लिए स्वदेश लौटे नवाज शरीफ

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद से हटाए जा चुके नवाज शरीफ पनामा पेपर लीक मामले में भ्रष्टाचार और धन शोधन के आरोपों का सामना करने के लिए आज ब्रिटेन से स्वदेश लौट आए।

Nawaz Sharif returned home to face corruption charges- India TV Hindi Nawaz Sharif returned home to face corruption charges

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद से हटाए जा चुके नवाज शरीफ पनामा पेपर लीक मामले में भ्रष्टाचार और धन शोधन के आरोपों का सामना करने के लिए आज ब्रिटेन से स्वदेश लौट आए। वह गले के कैंसर का इलाज करा रही अपनी पत्नी कुलसुम नवाज के पास लंदन में थे। (भारतीय अमेरिकी दंपत्ती ने यूस्टन में राहत कार्यों के लिए दान किए 2,50,000 डॉलर)

पार्टी पदाधिकारियों ने बताया कि शरीफ (67) ने अपने छोटे भाई एवं पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ सहित वरिष्ठ पार्टी नेताओं से विमर्श के बाद स्वदेश लौटने का फैसला किया। टीवी न्यूज की खबर में बताया गया है कि शरीफ को लेकर यहां पहुंचा विमान सुबह करीब साढ़े सात बजे उतरा। आत्मविास से परिपूर्ण नजर आ रहे शरीफ विमान से बाहर आए और अपने समर्थकों की ओर हाथ हिलाते हुए आगे बढ़े।

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज पीएमएल-एन के अधिकारियों ने बताया कि शरीफ इस्लामाबाद स्थित पंजाब भवन में ठहरेंगे और आज तथा कल पार्टी के नेताओं के साथ बैठक करेंगे। अधिकारियों ने बताया वह शरीफ कल 26 सितंबर को जवाबदेही अदालत में पेश होंगे ताकि अपने खिलाफ चल रहे भ्रष्टाचार के तीन मामलों में वह अपना बचाव कर सकें।

Latest World News