A
Hindi News विदेश एशिया कोरोना के कारण नवाज शरीफ की कार्डिएक सर्जरी टली: मरियम नवाज

कोरोना के कारण नवाज शरीफ की कार्डिएक सर्जरी टली: मरियम नवाज

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की कार्डिएक सर्जरी कोरोनावायरस महामारी के कारण टाल दी गई है। उनकी बेटी मरियम नवाज ने यह जानकारी दी।

<p>Nawaz Sharif</p>- India TV Hindi Nawaz Sharif

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की कार्डिएक सर्जरी कोरोनावायरस महामारी के कारण टाल दी गई है। उनकी बेटी मरियम नवाज ने यह जानकारी दी। मरियम ने शुक्रवार को एक ट्वीट में कहा, "नवाज शरीफ की सर्जरी कोरोनावायरस की वजह से टाल दी गई है। डॉक्टरों का कहना है कि मियां साहब हाई-रिस्क पेशेन्ट हैं और सभी एहतियात बरतने होंगे। उनका इलाज जारी है और उन्हें आपकी दुआओं की जरूरत है।"

डॉन न्यूज के मुताबिक, पिछले सप्ताह राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) ने जंग ग्रुप के एडिटर-इन-चीफ मीर शकीलुर रहमान से जुड़े एक भूमि मामले में शरीफ को भगोड़ा अपराधी घोषित कराने के लिए अदालत का रुख करने का ऐलान किया था।

एनएबी ने शरीफ को मामले में बयान दर्ज कराने के लिए बार-बार तलब किए जाने के बाद जांच में शामिल नहीं होने पर गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया है।

एनएबी जांचकर्ताओं ने शरीफ को एक प्रश्नावली भी भेजी थी, जिसमें उनसे अपना बयान दर्ज करने के लिए कहा गया था, लेकिन वह जांच टीम के सामने उपस्थित नहीं हुए। शरीफ इलाज के सिलसिले में लंदन में हैं।

Latest World News