A
Hindi News विदेश एशिया नेपाल के प्रधानमंत्री ओली अस्‍पताल में हुए भर्ती, देश में है 7 दिन का लॉकडाउन

नेपाल के प्रधानमंत्री ओली अस्‍पताल में हुए भर्ती, देश में है 7 दिन का लॉकडाउन

नेपाल में कोरोना वायरस के अब तक कुल 3 मामले सामने आए हैं। देश में कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने सात दिन का राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन घोषित किया है।

Nepal PM Oli hospitalised after increased heart rate- India TV Hindi Nepal Coronavirus News Update: Nepal PM Oli Hospitalised After Increased Heart Rate,नेपाल के प्रधानमंत्री ओली अस्‍पताल में हुए भर्ती, देश में है 7 दिन का लॉकडाउन, नेपाल में कोरोना वायरस के अब तक कुल 3 मामले सामने आए हैं। देश में कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने सात दिन का राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन घोषित किया है

काठमांडू। नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली को दिल की धड़कन बढ़ने के कारण यहां एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। 69 वर्षीय ओली को गुरुवार रात अनियमित दिल की धड़कन की शिकायत के बाद त्रिभुवन यूनिवर्सिटी टीचिंग अस्‍पताल में चिकित्‍सा जांच के लिए भर्ती कराया गया। ओली के प्रेस सलाहकार सूर्या थापा ने बताया कि प्रधानमंत्री की स्‍वास्‍थ्‍य स्थिति अब सामान्‍य है और आज शाम उन्‍हें अस्‍पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

ओली ने 4 मार्च को काठमांडू में अपनी दूसरी किडनी को ट्रांसप्‍लांट करवाया था। एक हफ्ते बाद उन्‍हें अस्‍पताल से छुट्टी दी गई थी और डॉक्‍टर्स ने उन्‍हें बैठक, सम्‍मेलन और कार्यक्रमों से  अगले कुछ महीनों तक दूर रहने की सलाह दी थी। हालांकि ओली ने बैठकों में जाना शुरू कर दिया था। इस हफ्ते भी उन्‍होंने कैबिनेट बैठक की अध्‍यक्षता की थी।

नेपाल में कोरोना वायरस के अब तक कुल 3 मामले सामने आए हैं। देश में कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने सात दिन का राष्‍ट्रव्‍यापी लॉकडाउन घोषित किया है। बाजार बंद हैं और सड़कों पर सन्‍नाटा पसरा है। हालांकि सरकार ने ग्राहकों के लिए आवश्‍यक वस्‍तुओं को खरीदने की सुविधा के लिए किराने की दुकानों को खोलने का फैसला किया है। नेपाल सरकार ने भारत और चीन के साथ लगती अपनी सीमाओं को पहले ही बंद कर दिया था।

Latest World News