A
Hindi News विदेश एशिया नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली अस्पताल से चेकअप के बाद वापस लौट गए

नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली अस्पताल से चेकअप के बाद वापस लौट गए

नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली को सीने में दर्द की शिकायत के बाद काठमांडू के साहिद गंगालाल नेशनल हार्ट सेंटर ले जाया गया था। जहां वह चेक-अप के बाद अस्पताल से वापस लौटे गए हैं।

Nepal Prime Minister KP Sharma Oli health news- India TV Hindi Image Source : PTI Nepal Prime Minister KP Sharma Oli health news

काठमांडू: नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली को सीने में दर्द की शिकायत के बाद काठमांडू के साहिद गंगालाल नेशनल हार्ट सेंटर ले जाया गया था। जहां वह चेक-अप के बाद अस्पताल से वापस लौटे गए हैं। केपी शर्मा ओली के प्रेस सलाहकार सूर्य थापा ने इसकी जानकारी दी है।

इससे पहले अप्रैल महीने में भी नेपाल के प्रधानमंत्री के पी शर्मा ओली को दिल की धड़कन के असामान्य होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ओली (69) को दिल की धड़कन में तेजी से उतार-चढ़ाव के बाद जांच के लिए त्रिभुवन यूनिवर्सिटी टीचिंग हॉस्पीटल ले जाया गया था। 

ओली के प्रेस सलाहकार सूर्या थापा ने इसपर कहा था कि उनका चार मार्च को किडनी प्रतिरोपण किया गया था। उन्हें एक सप्ताह से अधिक समय बाद छुट्टी मिली थी। डॉक्टरों ने उन्हें अगले कुछ महीनों तक किसी भी बैठक, सभा एवं कार्यक्रम से दूर रहने की सलाह दी थी। लेकिन वह बैठक शामिल हुए थे। 

Latest World News