A
Hindi News विदेश एशिया महिला के साथ छेड़छाड़ के जुर्म में बौद्ध भिक्षु को पांच माह की कैद

महिला के साथ छेड़छाड़ के जुर्म में बौद्ध भिक्षु को पांच माह की कैद

अदालत में सुनवाई के दौरान बताया गया कि दावा ताइवान में एक कार्यशाला में भाग लेने के लिए अपना वीजा रिन्यू कराने के लिए इस साल छह जुलाई को सिंगापुर आया था।

महिला के साथ छेड़छाड़ के जुर्म में बौद्ध भिक्षु को पांच माह की कैद- India TV Hindi महिला के साथ छेड़छाड़ के जुर्म में बौद्ध भिक्षु को पांच माह की कैद

सिंगापुर: नेपाल के एक बौद्ध भिक्षु को यहां शराब पीकर एक महिला से छेड़छाड़ करने के जुर्म में मंगलवार को पांच महीने की जेल की सजा सुनाई गई। चैनल एशिया न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार बौद्ध भिक्षु तमांग दावा (42) ने 28 वर्षीय एक युवती के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप को स्वीकार कर लिया था। महिला की पहचान उजागर नहीं की गई है। 

अदालत में सुनवाई के दौरान बताया गया कि दावा ताइवान में एक कार्यशाला में भाग लेने के लिए अपना वीजा रिन्यू कराने के लिए इस साल छह जुलाई को सिंगापुर आया था। मामले के अनुसार 11 जुलाई को रात करीब साढ़े ग्यारह बजे दावा गेलांग रोड़ से गुजर रहा था और उस दौरान सड़क किनारे सामान बेच रही महिला ने दावा को बुलाया और उसे सामान दिखाने लगी। 

वकील के मुताबिक जब महिला भिक्षु को सामान दिखा रही थी तभी उसने महिला को गलत तरीके से पकड़ा। महिला के शोर मचाने पर दो लोगों ने दावा को पकड़ लिया। अदालत में कहा गया कि बाद में दावा ने अपनी हरकत के लिए माफी मांगी और हर्जाने की पेशकश की लेकिन महिला ने इसके लिए इनकार कर दिया। दावा को पुलिस के हवाले कर दिया गया। दावा ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि घटना के पहले उसने अपने एक दोस्त के साथ छह गिलास बियर पी थी।

Latest World News