A
Hindi News विदेश एशिया हांगकांग में कोरोना वायरस से एक और व्यक्ति की मौत, 70 साल के व्यक्ति ने तोड़ा दम

हांगकांग में कोरोना वायरस से एक और व्यक्ति की मौत, 70 साल के व्यक्ति ने तोड़ा दम

हांगकांग में बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई। इसके साथ ही इस अर्द्ध स्वायत्त शहर में कोरोना वायरस के कारण मरने वालों की संख्या दो हो गई है।

<p>Hongkong </p>- India TV Hindi Hongkong 

हांगकांग। हांगकांग में बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई। इसके साथ ही इस अर्द्ध स्वायत्त शहर में कोरोना वायरस के कारण मरने वालों की संख्या दो हो गई है। अस्पताल प्राधिकरण ने एक वक्तव्य में कहा, ‘‘कोरोना वायरस से संक्रमित 70 वर्षीय व्यक्ति की हालत खराब हो गई थी और प्रिंसेस मार्गरेट अस्पताल में आज सुबह उनकी मौत हो गई।’’ 

अधिकारियों ने बताया कि बुजुर्ग व्यक्ति को 12 फरवरी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उन्हें बुखार था और संक्रमण की पुष्टि भी हो गई थी। इसके एक हफ्ते बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। मुख्यभूमि चीन में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के कारण 2,000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और 74,000 लोग संक्रमित हैं। 

हांगकांग में 62 लोगों में इस संक्रमण की पुष्टि हुई जिनमें से दो की मौत हो चुकी है। पहले संक्रमण उन लोगों में पाया गया जो चीन के हुबेई प्रांत में गए थे। लेकिन बीते कुछ हफ्तों में यह उन लोगों तक भी फैल गया जो कभी चीन गए ही नहीं। 

Latest World News