A
Hindi News विदेश एशिया नहीं थम रही शरीफ की मुश्किलें, अन्य गवाहों ने बयान दर्ज कराए

नहीं थम रही शरीफ की मुश्किलें, अन्य गवाहों ने बयान दर्ज कराए

पाकिस्तान की भ्रष्टाचार निरोधक अदालत ने पनामा पेपर से संबंधित भ्रष्टाचार के मामलों में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ आज और गवाहों के बयान दर्ज किए।

other witnesses gives statements against nawaz sharif- India TV Hindi other witnesses gives statements against nawaz sharif

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की भ्रष्टाचार निरोधक अदालत ने पनामा पेपर से संबंधित भ्रष्टाचार के मामलों में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ आज और गवाहों के बयान दर्ज किए।  इससे पहले कल राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) ने लंदन में संपत्तियों को लेकर शरीफ और उनके परिवार के खिलाफ एक पूरक मामला दायर किया था। (... जब ट्रंप ने उतारी मोदी के अंग्रेजी एक्सेंट की नकल )

पाकिस्तान के 68 साल के पूर्व प्रधानमंत्री शरीफ 14वीं बार इस्लामाबाद की एनएबी अदालत में पेश हुए जहां उनके और उनके परिवार के खिलाफ तीन मामलों में सुनवाई चल रही है।  पूर्व प्रधानमंत्री के साथ उनकी बेटी और दामाद मोहम्मद सफदर भी आए। दोनों तीन में से एक मामले में सह आरोपी हैं।

सुनवाई के दौरान एनएबी द्वारा पेश किए गए कम से कम दो और गवाहों ने अपने बयान दर्ज कराए।  बाद में अदालत ने सुनवाई 30 जनवरी तक के लिए टाल दी और एनएबी को और गवाह पेश करने को कहा। पनामा पेपर मामले में देश के सर्वोच्च न्यायालय द्वारा प्रधानमंत्री पद के अयोग्य ठहराने के बाद शरीफ को पद छोड़ना पड़ा था।

Latest World News