A
Hindi News विदेश एशिया पाक सेना का दावा- BJP विधायक ने उसके एक गाने की नकल कर भारतीय सैन्य बलों को समर्पित किया

पाक सेना का दावा- BJP विधायक ने उसके एक गाने की नकल कर भारतीय सैन्य बलों को समर्पित किया

पाकिस्तानी सेना ने रविवार को दावा किया कि भारत के एक विधायक ने उसके एक गाने की नकल कर और उसमें थोड़ा सा बदलाव कर उसे भारतीय सैन्य बलों को समर्पित कर दिया।

<p>पाकिस्तानी सेना के...- India TV Hindi पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी सेना ने रविवार को दावा किया कि भारत के एक विधायक ने उसके एक गाने की नकल कर और उसमें थोड़ा सा बदलाव कर उसे भारतीय सैन्य बलों को समर्पित कर दिया। पाकिस्तानी सेना ने भाजपा के इस विधायक की खिल्ली उड़ाते हुए भारत को यह नसीहत भी दे डाली कि वह सच बोलने में भी पाकिस्तान की नकल करे।

तेलंगाना की गोशामहल विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक ठाकुर राजा सिंह लोध ने ट्वीट किया था, ‘‘मेरा नया गाना, जो श्रीरामनवमी के अवसर पर 14 अप्रैल को दोपहर 11:45 बजे जारी किया जाएगा, हमारे भारतीय सैन्य बलों को समर्पित है।’’

बहरहाल, लोध ने जब सोशल मीडिया पर गाने का एक हिस्सा साझा किया तो पाकिस्तानी सेना ने दावा किया कि यह गाना पाकिस्तान दिवस के अवसर पर 23 मार्च को उसकी मीडिया इकाई की ओर से जारी किए गए एक गाने की नकल है और इस गाने को साहिर अली बग्गा ने लिखा है।

स्थानीय मीडिया की खबरों के मुताबिक, लोध ने ‘जिंदाबाद पाकिस्तान’ गाने की नकल की और इसमें थोड़ा बदलाव कर इसे ‘जिंदाबाद हिंदुस्तान’ कर दिया और फिर इसे भारतीय सैन्य बलों को समर्पित कर दिया। पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट किया, ‘‘खुशी हुई कि आपने इसकी नकल की। लेकिन सच बोलने की भी नकल करें।’’

Latest World News