Live TV
GO
Advertisement
Hindi News विदेश एशिया प्रधानमंत्री इमरान खान के आवास के...

प्रधानमंत्री इमरान खान के आवास के करीब कारतूस मिलने से PAK पुलिस परेशान

पाकिस्तान की पुलिस ने प्रधानमंत्री इमरान खान के निजी आवास के पास एक प्लॉट से विमान रोधी बंदूक के 18 कारतूस बरामद किए हैं।

PTI
PTI 06 Apr 2019, 15:16:00 IST

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की पुलिस ने प्रधानमंत्री इमरान खान के निजी आवास के पास एक प्लॉट से विमान रोधी बंदूक के 18 कारतूस बरामद किए हैं। खान का आवास इस्लामाबाद के बनीगाला उपनगर में स्थित है जहां वह आधिकारिक आवास में जाने से पहले रहा करते थे। जिस प्लॉट से कारतूस जब्त किए गए हैं वह उनके निजी आवास से आधे किलोमीटर की दूरी पर स्थित है जहां वह अक्सर जाते हैं।

‘डॉन’ समाचारपत्र की खबर के मुताबिक विदेशी दूतावास के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कारतूस देखे और पुलिस को इसकी सूचना दी। गश्ती दल ने इलाके की घेरांबदी कर दी है। आतंकवाद रोधी बल, अपराध जांच एजेंसी और बम निरोधक दस्ते समेत पुलिस की विभिन्न शाखाओं की टीम ने विमान रोधी बंदूक के 18 कारतूस बरामद किए।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ये कारतूस पुराने लग रहे हैं जिनकी लंबाई 30 मिलिमीटर है और रंग उड़ा हुआ है। इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस को संदेह है कि कोई कुछ दिन पहले इन कारतूसों को प्लॉट तक लेकर आया था और इन्हें कचड़े में छिपाने की कोशिश की थी।

अधिकारी ने बताया कि इन कारतूसों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया है और फॉरेंसिक विश्लेषण के लिए प्रयोगशाला भेजा जाएगा। अब तक किसी ने भी कारतूसों को खान के आवास के निकट पहुंचाने की जिम्मेदारी नहीं ली है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन