A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान: पेशावर के होटल में जबर्दस्त विस्फोट, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

पाकिस्तान: पेशावर के होटल में जबर्दस्त विस्फोट, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

पाकिस्तान के पेशावर शहर के होटल में हुए विस्फोट में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत हो गई जबकि 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए...

Representational Image | Pixabay- India TV Hindi Representational Image | Pixabay

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पेशावर शहर के होटल में हुए विस्फोट में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत हो गई जबकि 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल बताए जा रहे हैं। पेशावर के बिलाल टाउन के नजदीक स्थित एक होटल के अंदर यह विस्फोट हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विस्फोट गुरुवार रात को होटल अफांदी की चौथे मंजिल के कमरा नंबर-408 में हुआ। आशंका जताई जा रही है कि विस्फोट गैस लीक के कारण हुआ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सभी पीड़ित खैबर पख्तूनख्वा के हांगू जिले के हैं। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, यह परिवार इलाज के लिए हांगू से पेशावर आया था और इस होटल में ठहरा था। इस परिवार में कामरान, उसकी पत्नी, मां, 2 बेटे और उसके भाई को दो बेटे थे। विस्फोट के बाद फैली आग की वजह से पुलिस और बचावकर्मियों ने अंदर फंसे लोगों को सकुशल बाहर निकाला। अतिरिक्त पुलिस महानिरीक्षक (AIG) शफकत मलिक ने कहा कि विस्फोट के पीछे का कारण पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

शफकत मलिक ने बताया कि सुरक्षा बल विस्फोट के कारणों का पता लगाने के लिए सबूत तलाश रहे हैं। CCPO ने बताया कि बम निरोधक दस्ता भी मौके पर पहुंच चुका है। उन्होंने बताया कि घायलों को ‘लेडी रीडिंग अस्पताल’ में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Latest World News