A
Hindi News विदेश एशिया पाक सरकार ने कुलभूषण के परिवार से बदसलूकी करनेवाले मीडियाकर्मियों को शाबाशी दी, कहा-जॉब वेल डन

पाक सरकार ने कुलभूषण के परिवार से बदसलूकी करनेवाले मीडियाकर्मियों को शाबाशी दी, कहा-जॉब वेल डन

पाक विदेश मंत्रालय ने कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी से बदसलूकी करनेवाले मीडियाकर्मियों को शाबाशी दी है। पाक विदेश मंत्रालय की ओर से मीडियाकर्मियों को एक मैसेज भेजा गया है जिसमें लिखा गया है कि जॉब वेल डन।

Kulbhushan Jadhav family Islamabad- India TV Hindi Image Source : PTI Kulbhushan Jadhav family Islamabad

इस्लामाबाद: पाकिस्तान का झूठ एकबार फिर बेनकाब हो गया है। पाक सरकार ने कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी से बदसलूकी करनेवाले मीडियाकर्मियों को शाबाशी दी है। पाक विदेश मंत्रालय की ओर से मीडियाकर्मियों को एक मैसेज भेजा गया है जिसमें लिखा गया है कि जॉब वेल डन। डॉन न्यूज पेपर के सीनियर कोरेसपोंडेंट हसन बिलाल जैदी ने ट्वीट किया है कि विदेश मंत्रालय ने उन्हें मैसेज किया है। उस मैसेज में लिखा है जॉब वेल डन। इससे एक बात साफ है कि पाकिस्तान की सरकार ने भारत से झूठ बोला था। पाकिस्तान की सरकार ने कुलभूषण के परिवार से बदसलूकी करने की मीडिया को पूरी छूट दी थी।

आपको बता दें कि पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव से मिलने गए उसके परिवार के साथ हुई धक्कामुक्की का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में यह दिख रहा है किस तरह से उनके परिजनों के साथ धक्कामुक्की की गई। इससे पहले कुलभूषण जाधव के परिजनों के साथ बदसलूकी की खबर ही सामने आई थी। लेकिन अब जो नया वीडियो सामने आया है उसमें साफ है कि पाकिस्तान में कुलभूषण जाधव के परिजनों के साथ धक्कामुक्की भी की गई। अब हसन बिलाल जैदी के ट्वीट से पाकिस्तान का झूठ एकबार फिर दुनिया के सामने आ गया है।

सोमवार को पाकिस्तान की जेल में कथित जासूसी के आरोप में बंद कुलभूषण जाधव की मां एवं पत्नी ने यहां पाकिस्तानी विदेश कार्यालय में उनसे लगभग 40 मिनट तक मुलाकात की थी।जाधव और उनकी मां व पत्नी के बीच ग्लास पैनल लगे हुए थे और उन्होंने स्पीकर फोन के जरिए बातचीत की। इस मुलाकात के दौरान कुलभूषण की मां और पत्नी को मराठी भाषा में बातचीत करने की इजाजत नहीं दी गई। मुलाकात से पहले मंगलसूत्र, चूड़ी, कंगन और जूत तक उतरवाए गए। कुलभूषण की पत्नी के जूते तक वापस नहीं किए गए। भारतीय विदेश मंत्रालय ने इसपर सख्त आपत्ति जताई है और इसे गैर जिम्मेदाराना हरकत बताया है।

भारत ने अपने बयान में कहा, "हम अफसोस के साथ कह रहे हैं कि पाकिस्तानी पक्ष ने जिस तरह से मुलाकात आयोजित की, वह 'मौजूदा आपसी समझ' का सरासर उल्लंघन है।" बयान में कहा गया है कि जाधव की पत्नी के जूते वापस नहीं किए गए और इस्लामाबाद में विदेश विभाग के कार्यालय के बाहर कुछ पाकिस्तानी मीडियाकर्मियों ने दोनों महिलाओं को ताने मारे।

Latest World News