A
Hindi News विदेश एशिया निमृता केस: आरोपी ने कहा- पीड़िता मुझसे शादी करना चाहती थी

निमृता केस: आरोपी ने कहा- पीड़िता मुझसे शादी करना चाहती थी

पुलिस ने निमृता मामले में 32 लोगों के बयान दर्ज किए हैं, जिसमें से एक आरोपी ने दावा किया है कि पीड़िता उससे शादी करना चाहती थी। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले के एक आरोपी मेहरान अब्रो ने शनिवार को दावा किया कि पीड़िता और वह एक-दूसरे से प्यार करते थे और वे शादी करना चाहते थे।

<p>pak hindu girl</p>- India TV Hindi pak hindu girl

इस्लामाबाद: पुलिस ने निमृता मामले में 32 लोगों के बयान दर्ज किए हैं, जिसमें से एक आरोपी ने दावा किया है कि पीड़िता उससे शादी करना चाहती थी। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले के एक आरोपी मेहरान अब्रो ने शनिवार को दावा किया कि पीड़िता और वह एक-दूसरे से प्यार करते थे और वे शादी करना चाहते थे। अब्रो को गुरुवार को हिरासत में लिया गया था।

निमृता का शव एक डेंटल कॉलेज से मिला था। इस कॉलेज के एक प्रोफेसर ने यह दावा किया है कि निमृता अपने निजी जीवन में किसी मुद्दे को लेकर चिंतित थी और कई बार वह इसके बारे में बात भी कर चुकी थी। उन्होंने बताया कि छात्रा बातचीत के दौरान रोती भी थी।

प्रोफेसर ने बताया कि लड़की ने कहा था, "मुझे इस झंझट से बाहर निकलने के लिए ताकत चाहिए।" प्रोफेसर ने बताया कि हालांकि निमृता ने कभी भी अपनी पीड़ा का कारण नहीं बताया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मसूद बंगश ने निमृता के परिवार से संपर्क किया और उनसे विश्वविद्यालय के कुलपति के खिलाफ मामला दर्ज करने को कहा। लरकाना में बीबी आसिफा डेंटल कॉलेज की अंतिम वर्ष की छात्रा निमृता सोमवार को अपने हॉस्टल के कमरे में मृत पाई गई थी।

पुलिस ने बताया कि यह कहना जल्दबाजी होगी कि उसने आत्महत्या की या उसकी हत्या की गई।

Latest World News