A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद की गीदड़भभकी, कहा- खून के आखिरी कतरे तक जंग होगी

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद की गीदड़भभकी, कहा- खून के आखिरी कतरे तक जंग होगी

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने से बौखलाए पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद अहमद ने एक बार फिर गीदड़भभकी दी है। उन्होंने कहा है कि भारत के खिलाफ जंग खून के आखिरी कतरे तक होगी और इस जंग में सीजफायर नहीं होगा।

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद की गीदड़ भभकी- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद की गीदड़ भभकी

इस्लामाबाद: जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने से बौखलाए पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद अहमद ने एक बार फिर गीदड़भभकी दी है। उन्होंने कहा है कि भारत के खिलाफ जंग खून के आखिरी कतरे तक होगी और इस जंग में सीजफायर नहीं होगा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के 13 करोड़ युवाओं को जंग का इंतजार है। आपको बता दें कि शेख राशिद समय-समय पर ऐसे ही बयान देते रहे हैं।

इससे पहले भी शेख रशीद अहमद ने कहा था कि कि नवंबर-दिसंबर में दोनों देशों के बीच जंग जैसे हालात बन जाएंगे। रशीद ने कहा था कि उन्होंने हथियार दिवाली पर चलाने के लिए नहीं रखे हैं। एक अन्य बयान में उन्होंने कहा था कि हमारे पास एक-एक पाव के भी बम हैं। शेख रशीद की इन्हीं हरकतों की वजह से ब्रिटेन दौरे के दौरान उन्हें घूंसा मारा गया और उनपर अंडे फेंके गए थे। 

Latest World News