A
Hindi News विदेश एशिया बेनजीर भुट्टो की हत्या मामले का आरोपी जेल से गायब

बेनजीर भुट्टो की हत्या मामले का आरोपी जेल से गायब

पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की हत्या के मामले में बरी किया गया एक व्यक्ति यहां अति सुरक्षित कोट लखपत जेल से कथित रूप से गायब हो गया है।

<p>Pakistan Man Acquitted In Former Pm Benazir Bhutto...- India TV Hindi Pakistan Man Acquitted In Former Pm Benazir Bhutto Murder Case

लाहौर: पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की हत्या के मामले में बरी किया गया एक व्यक्ति यहां अति सुरक्षित कोट लखपत जेल से कथित रूप से गायब हो गया है। पाकिस्तान की पहली महिला प्रधानमंत्री भुट्टो की 27 दिसंबर 2007 को रावलपिंडी में एक चुनावी रैली में हत्या कर दी गई थी। (पाकिस्तान में पहले सिख पुलिस ऑफिसर के साथ हाथापाई, घर से बाहर निकाला )

एक्सप्रेस न्यूज ने खबर दी है कि आरोपी रफाकत हुसैन के पिता ने लाहौर उच्च न्यायालय की रावलपिंडी पीठ में याचिका दायर कर दावा किया है कि उनका बेटा जेल से गायब है। उन्होंने कहा कि हुसैन को मामले में बरी कर दिया गया था लेकिन उसे हिरासत में जेल में रखा गया था।

खबर में कहा गया है कि न्यायमूर्ति सदाकत अली खान ने अर्जी को सुनवाई के लिए स्वीकार कर लिया है और स्थानीय वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को नोटिस जारी कर 16 जुलाई तक जवाब मांगा है।

Latest World News