A
Hindi News विदेश एशिया धारा 370: पाकिस्तान में मचा हड़कंप, इमरान का मंत्री दे रहा है युद्ध की धमकी

धारा 370: पाकिस्तान में मचा हड़कंप, इमरान का मंत्री दे रहा है युद्ध की धमकी

बौखलाहट में पाकिस्तान सरकार का मंत्री फवाद चौधरी युद्ध की धमकी दे रहा है। फवाद चौधरी ने कहा है कि मोदी सरकार कश्मीर को एक और फिलिस्तीन बनाने की कोशिश कर रही है।

Pakistan Minister Fawad Hussain Reaction on removal of Article 370 from Jammu Kashmir- India TV Hindi Pakistan Minister Fawad Hussain Reaction on removal of Article 370 from Jammu Kashmir

इस्लामाबाद। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के सरकार के फैसले से पाकिस्तान में हड़कंप मचा हुआ है। बौखलाहट में पाकिस्तान सरकार का मंत्री फवाद चौधरी युद्ध की धमकी दे रहा है। फवाद चौधरी ने कहा है कि मोदी सरकार कश्मीर को एक और फिलिस्तीन बनाने की कोशिश कर रही है। फवाद चौधरी ने कहा है कि भारत को खून और आंसू से जवाब देना होगा।

अपने ट्वीट संदेश में फवाद चौधरी ने लिखा कि मोदी सरकार जनसंख्यिकी बदलकर कश्मीर को एक और फिलिस्तीन बनाने की कोशिश कर रही है, फवाद चौधरी ने आगे लिखा कि भारत को खून और आंसू से जवाब देना होगा।

वहीं मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्‍मीर को दो केंद्र शासित प्रदेशों में बांटने और आर्टिकल 370 के प्रावधानों को खत्म करने के फैसले का भारत के पड़ोसी देश श्रीलंका ने स्वागत किया है। श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने कहा है कि केंद्र शासित प्रदेश के रूप में लद्दाख का गठन भारत का आंतरिक मामला है।

रानिल विक्रमसिंघे ने ट्वीट कर कहा, “लद्दाख एक भारतीय राज्य बन जाएगा। लद्दाख की 70% आबादी बौद्ध होने के कारण यह पहला बौद्ध बहुल्य भारतीय राज्य बन जाएगा। लद्दाख राज्य का निर्माण और पुनर्गठन भारत का आंतरिक मामला है, यह एक सुंदर क्षेत्र है जहां एक बार जरुर घुमने जाना चाहिए।“

Latest World News