A
Hindi News विदेश एशिया न्यूज चैनल पर बहस के दौरान केंद्रीय मंत्री को मारा थप्पड़, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

न्यूज चैनल पर बहस के दौरान केंद्रीय मंत्री को मारा थप्पड़, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर पकिस्तानी न्यूज चैनल की एक डिबेट काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक न्यूज चैनल पर बहस के दौरान राजनीतिक पार्टी के प्रवक्ता ने केंद्रीय मंत्री को थप्पड़ मार दिया।

<p>pakistan</p>- India TV Hindi pakistan

इस्लामाबाद: इन दिनों सोशल मीडिया पर पकिस्तानी न्यूज चैनल की एक डिबेट काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक न्यूज चैनल पर बहस के दौरान राजनीतिक पार्टी के प्रवक्ता ने केंद्रीय मंत्री को थप्पड़ मार दिया। दरअसल हुआ यूं कि, मंगलवार को पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेता नईमुल हक और पाकिस्तान मुस्लिम लीग के नेता दानियाय अजीज को एक डिबेट में हिस्सा लेने के लिए बुलाया था। (रिपोर्ट में हुआ खुलासा, रोहिंग्या विद्रोहियों ने किया था हिंदूओं का कत्लेआम )

इसी दौरान नईमुल हक ने केंद्रीय मंत्री को किसी बात पर नाराज होकर थप्पड़ मार दिया। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक नईमुल हक और दानियाल अजीज जियो टीवी के कार्यक्रम 'आपस की बात' में मौजूद थे। पैनल में उन दोनों के अलावा अन्य वरिष्ठ पत्रकार भी मौजूद थे।

एंकर ने बताया कि, दोनों नेता जियो टीवी के इस्लामाबाद स्टूडियो में थे और कार्यक्रम का संचालन लाहौर स्टूडियो से कर रहे थे। इस डिबेट में नईमुल हक ने पीटीआई को चोर कहे जाने पर नाराज होकर उनके मुंह पर थप्पड़ जड़ दिया। उन्होंने आगे कहा कि, 'आपकी हिम्मत कैसे हुई मुझे चोर समझने की, आपको शर्म आनी चाहिए।'

Latest World News