A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान: नवाज शरीफ ने पहली बार अपनी बेटी मरियम नवाज से मुलाकात की

पाकिस्तान: नवाज शरीफ ने पहली बार अपनी बेटी मरियम नवाज से मुलाकात की

वेनफील्ड प्रॉपर्टीज मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद गिरफ्तार हुए पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने आज पहली बार अपनी बेटी मरियम नवाज से मुलाकात की।

<p> Pakistan Nawaz Sharif first met his daughter...- India TV Hindi  Pakistan Nawaz Sharif first met his daughter Maryam Nawaz

इस्लामाबाद: एवेनफील्ड प्रॉपर्टीज मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद गिरफ्तार हुए पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने पहली बार अपनी बेटी मरियम नवाज से मुलाकात की। पाकिस्तान मुस्लिम लीग- नवाज (पीएमएल-एन) के नेता सीनेटर परवेज रशीद ने कहा कि उन्होंने और उनकी पार्टी के अन्य नेताओं ने जेल में आज शरीफ परिवार से मुलाकात की। (अरब सांसदों के विरोध के बावजूद 'यहूदी देश' बना इस्राइल, हिब्रू बनी राष्ट्रभाषा )

लंदन में चार लग्जरी फ्लैट के मालिकाना हक को लेकर छह जुलाई को जवाबदेही अदालत द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद शरीफ (68), उनकी बेटी मरियम (44) और दामाद कैप्टन (सेवानिवृत्त) मुहम्मद सफदर रावलपिंडी के आदियाला जेल में क्रमश: दस वर्ष, सात वर्ष और एक वर्ष कैद की सजा भुगत रहे हैं।

जियो टीवी ने खबर दी कि आदियाला जेल से बाहर संवाददाताओं से बात करते हुए राशिद ने कहा कि आज पहली बार पिता-पुत्री में मुलाकात हुई। यह तथ्य जेल नियमों के विपरीत है।

Latest World News