Hindi News विदेश एशिया भारत की कार्रवाई से सचेत हुआ पाकिस्तान, इमरान खान ने ली NSC की बैठक

भारत की कार्रवाई से सचेत हुआ पाकिस्तान, इमरान खान ने ली NSC की बैठक

पुलवामा हमले के बाद भारत के आक्रामक रुख से पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है। भारत ने कई मोर्चों पर पाकिस्तान की घेरेबंदी शुरू कर दी है जिसके बाद गुरुवार को पाकिस्तान में राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद (NSC) की बैठक हुई।

<p>Pakistan NSC Meeting</p>- India TV Hindi Pakistan NSC Meeting

इस्लामाबाद: पुलवामा हमले के बाद भारत के आक्रामक रुख से पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है। भारत ने कई मोर्चों पर पाकिस्तान की घेरेबंदी शुरू कर दी है जिसके बाद आज पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद (NSC) की बैठक हुई। 3 घंटे तक चली बैठक में पाकिस्तान की सुरक्षा से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की गई। 

इस बैठक से पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने वहां के सेना प्रमुख जनरल बाजवा के साथ मुलाकात की जिसमें पूरे क्षेत्र की सुरक्षा को लेकर चर्चा की गई। NSC की बैठक इमरान खान की अध्यक्षता में हुई और बैठक में सेना प्रमुख के अलावा वहां की इंटेलिजेंस एजेंसियों के अधिकारी, सुरक्षा अधिकारी तथा प्रमुख मंत्रालयों के मंत्री भी मौजूद थे।

गौरतलब है कि पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान का चेहरा पूरा दुनिया के सामने बेनकाब हो गया है। आतंक को पनाह देने वाला, दहशतगर्दों को पालने-पोसने वाला पाकिस्तान पूरी दुनिया में अलग-थलग पड़ गया है।

Latest World News