A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान को सता रहा भारत से जंग में हार का डर, उठाया यह कदम

पाकिस्तान को सता रहा भारत से जंग में हार का डर, उठाया यह कदम

पाकिस्तानी सेना के लोग भारतीय सेना की यूनिफॉर्म पहनकर पीओके के लोगों को पीटते हुए वीडियो बना रहे हैं।

पाकिस्तान को सता रहा भारत से जंग में हार का डर, उठाया यह कदम- India TV Hindi पाकिस्तान को सता रहा भारत से जंग में हार का डर, उठाया यह कदम

नई दिल्ली: पाकिस्तान को ये पता है कि वो सीधे-सीधे जंग में कभी जीत नहीं पाएगा इसलिए एक ओर वो आतंकियों की घुसपैठ करा रहा है तो दूसरी ओर फेक न्यूज की मदद से अफवाह फैलाने में लगा है। पाकिस्तान लगातार सोशल मीडिया के जरिए फर्जी वीडियो मैसेज फैला रहा है और उसकी साजिश कश्मीर से नगालैंड तक हिंसा फैलाने की है।

कई वीडियो की पड़ताल से ये भी पता चला है कि फर्जी और भड़काने वाले वीडियो पाकिस्तानी अफसरों द्वारा तैयार किए जा रहे हैं। पाकिस्तानी सेना के लोग भारतीय सेना की यूनिफॉर्म पहनकर पीओके के लोगों को पीटते हुए वीडियो बना रहे हैं।

पाकिस्तान ने 2017 में हरियाणा के करनाल में टीचर्स के प्रदर्शन को कश्मीर का वीडियो कहके फैलाने की नापाक साजिश रची लेकिन पाकिस्तानी साजिश का जल्द ही खुलासा हो गया।

हिंदुस्तानी फौज की वर्दी में पाकिस्तानी अफसर लोगों पर ज्यादती कर रहे हैं और वीडियो बना रहे हैं। प्लान के मुताबिक पाकिस्तान इसे कश्मीर का वीडियो कहकर वायरल करने की तैयारी में है। पाकिस्तान की इसी कोशिश को नाकाम करने के लिए होम मिनिस्ट्री अभी कश्मीर में इंटरनेट पर लगी पाबंदी अभी कुछ दिन बरकरार रख सकती है।

Latest World News