A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान के सिंध प्रांत के गवर्नर इमरान इस्माइल कोरोना पॉजिटिव

पाकिस्तान के सिंध प्रांत के गवर्नर इमरान इस्माइल कोरोना पॉजिटिव

पाकिस्तान के सिंध प्रांत के गवर्नर कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं और अपने घर पर सेल्फ-क्वारंटीन में हैं। गवर्नर इमरान इस्माइल ने सोमवार देर रात एक ट्वीट में कहा, "मैं बस अभी-अभी टेस्ट में कोविड-19 पॉजिटिव निकला हूं।"

<p>पाकिस्तान के सिंध...- India TV Hindi पाकिस्तान के सिंध प्रांत के गवर्नर इमरान इस्माइल कोरोना पॉजिटिव

कराची: पाकिस्तान के सिंध प्रांत के गवर्नर कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं और अपने घर पर सेल्फ-क्वारंटीन में हैं। गवर्नर इमरान इस्माइल ने सोमवार देर रात एक ट्वीट में कहा, "मैं बस अभी-अभी टेस्ट में कोविड-19 पॉजिटिव निकला हूं।" सिंध प्रांत पाकिस्तान में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित है। देश में कुल 13,947 मामलों में से सिंध में 4,956 मामले दर्ज किए गए हैं।

इस्माइल की जांच के लिए नमूने रविवार को एक प्रयोगशाला में भेजे गए, जो सोमवार रात को पॉजिटिव पाए गए। स्थानीय मीडिया से बात करते हुए, इस्माइल ने कहा कि उन्होंने पिछले कुछ दिनों में लोगों से मुलाकात की है और वह अपने परिवार की भी जांच कराएंगे।

गवर्नर ने कहा कि उनका स्वास्थ्य ठीक है और चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। पाकिस्तान में कोरोनोवायरस के मामलों में बढ़ोतरी जारी है। स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने महामारी के मई या जून तक अपने चरम पर पहुंचने की आशंका जताई है।

कोरोना से मरने वालों की संख्या भी बढ़कर 293 हो गई है।

Latest World News