A
Hindi News विदेश एशिया ऑनलाइन सेमिनार में भारत के खिलाफ विष उगल रहे थे पाकिस्तानी, भारतीय hackers ने लगाए जय श्रीराम के नारे

ऑनलाइन सेमिनार में भारत के खिलाफ विष उगल रहे थे पाकिस्तानी, भारतीय hackers ने लगाए जय श्रीराम के नारे

पाकिस्तान ने एक ग्रुप द्वारा कश्मीर पर भारत को बदनाम करने के लिए एक ऑनलाइन इंटरनेशल सेमिनार का आयोजन किया गया था, लेकिन भारतीय hackers ने इस सेमिनार 'जय श्रीराम' के नारे लगा दिए।

pakistan seminar on kashmir jai shree ram slogan by indian hawkers video goes viral । ऑनलाइन सेमिनार- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB ऑनलाइन सेमिनार में भारत के खिलाफ विष उगल रहे थे पाकिस्तानी, भारतीय हॉकरों ने लगाए जय श्रीराम के नारे 

इस्लामाबाद. कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान आए दिन दुनिया में अपना प्रोपेगेंडा फैलाने की कोशिश करता रहता है। भारत को बदनाम करने के लिए पाकिस्तान के पीएम सहित पाकिस्तान की पूरी मशीनरी इस काम में लगी हुई है। पाकिस्तान की ऐसी ही कोशिश का भारत के हैकर्स ने मुंह तोड़ जवाब दिया है। दरअसल पाकिस्तान ने एक ग्रुप द्वारा कश्मीर पर भारत को बदनाम करने के लिए एक ऑनलाइन इंटरनेशल सेमिनार का आयोजन किया गया था, लेकिन भारतीय हॉकर्स ने इस सेमिनार 'जय श्रीराम' के नारे लगा दिए।

पाकिस्तानी अधिकारियों द्वारा आयोजित किए गए इस सेमिनार में ऑनलाइन चर्चा चल रही थी। पाकिस्तान के कई अधिकारी कश्मीर को लेकर विष उगल रहे थे, तभी बीच में कुछ गाने बजने लगे। दरअसल ये गाने भगवाने राम के भजन थे जो हिंदुस्तान में राम भक्त सुनते देखे जा सकते हैं। भजन बजते ही कार्यक्रम का संचालन कर रहे व्यक्ति की तरफ से इन्हें बंद करने के लिए कहा जाता है। इस दौरान कार्यक्रम के बीच में आवाजें आती रहीं 'हम भारतीय हैं', 'रोते रहो' और 'लोल-लोल'।

Latest World News