A
Hindi News विदेश एशिया इमरान खान की पार्टी की सांसद की कोरोना वायरस से गई जान

इमरान खान की पार्टी की सांसद की कोरोना वायरस से गई जान

पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-तहरीक-ए इंसाफ (पीटीआई) की सांसद शाहीन रजा कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई थीं। लाहौर के मायो अस्पताल में बुधवार को उनका निधन हो गया।

Pakistan woman legislator Shaheen Raza succumbs to coronavirus- India TV Hindi Image Source : TWITTER Pakistan woman legislator Shaheen Raza succumbs to coronavirus

इस्लामाबाद | पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-तहरीक-ए इंसाफ (पीटीआई) की सांसद शाहीन रजा कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई थीं। लाहौर के मायो अस्पताल में बुधवार को उनका निधन हो गया। एक्सप्रेस ट्रिब्यून की खबर के मुताबिक, रजा में वायरस संक्रमण के लक्षण कुछ दिनों पहले पाए गए थे। शुरुआत में उनका उपचार निजी चिकित्सकों की टीम कर रही थी। बाद में उन्हें जिला मुख्यालय के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां भी स्थिति नहीं संभलने पर उन्हें मायो हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।

सांसद शाहीन के निधन की पुष्टि गुजरांवाला के डिप्टी कमिश्नर सोहैल अशरफ ने की। शाहीन के स्वास्थ्य में गिरावट साप्ताहांत में ही आने लगी थी। सांस लेने में परेशानी होने पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

मायो अस्पताल के प्रशासन ने बताया कि सांसद को तीन दिन पहले गंभीर हालत में लाया गया था। उन्हें आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था। वह पहले से ही मधुमेह और रक्तचाप संबंधी बीमारी से पीड़ित थीं। उनका पार्थिव शरीर बुधवार को उनके परिवार को सौंप दिया गया।

Latest World News