A
Hindi News विदेश एशिया बटुआ चोर निकला पाकिस्तान का सचिव स्तर का अधिकारी, CCTV कैमरे में कैद हरकत, देखें वीडियो

बटुआ चोर निकला पाकिस्तान का सचिव स्तर का अधिकारी, CCTV कैमरे में कैद हरकत, देखें वीडियो

कुवैती प्रतिनिधीमंडल के अधिकारी ने बटुआ खोए जाने पर अपना विरोध जताया तो वहां लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला गया जिसमें पाकिस्तान अधिकारी पकड़ा गया

Pakistani bureaucrat steals wallet of Kuwaiti delegate- India TV Hindi Pakistani bureaucrat steals wallet of Kuwaiti delegate

नई दिल्ली। पाकिस्तान को शर्मिंदा करने वाली उसके एक अधिकारी की हरकत सामने आई है, पाकिस्तानी अखबार डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान के उद्योग मंत्रालय में सह सचिव ज़रार हैदर खान को बटुआ चुराते हुए पकड़ा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तानी अधिकारी कुवैत से आए प्रतिनिधिमंडल के सदस्य का पर्स चुरा रहा था लेकिन उसकी हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में पकड़ी गई।

रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान प्रशासनिक सेवा के इस अधिकारी को विदेशी प्रतिनिधिमंडल के सदस्य का बटुआ चुराने के आरोप में बर्खास्त कर दिया गया है। कुवैत का प्रतिनिधिमंडल पाकिस्तान में निवेश बढ़ाने को लेकर बाचचीत करने के लिए गया हुआ था। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखते हुए कहा गया है कि जब कुवैती प्रतिनिधीमंडल के अधिकारी ने बटुआ खोए जाने पर अपना विरोध जताया तो वहां लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला गया जिसमें पाकिस्तान अधिकारी पकड़ा गया।

पाकिस्तान के एक पत्रकार उमर आर कुरैशी ने अपने ट्विटर हेंडल @omar_quraishi से पाकिस्तानी अधिकारी के पकड़े जाने की सीसीटीवी फुटेज को अपलोड किया है। उनके इस ट्वीट को 1400 से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया है और 22 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

Latest World News