A
Hindi News विदेश एशिया अब लंदन में कैफे खोलेगा पाकिस्तान का विख्यात 'चाय वाला'

अब लंदन में कैफे खोलेगा पाकिस्तान का विख्यात 'चाय वाला'

पाकिस्तान में एक फोटो वायरल होने के बाद से विख्यात हो चुके एक युवा चाय विक्रेता ने अब लंदन में भी अपना एक कैफे खोलने की तैयारी कर ली है।

pakistani chai wala- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO अब लंदन में कैफे खोलेगा पाकिस्तान का विख्यात 'चाय वाला'

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में एक फोटो वायरल होने के बाद से विख्यात हो चुके एक युवा चाय विक्रेता ने अब लंदन में भी अपना एक कैफे खोलने की तैयारी कर ली है। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर नीली आंखों वाले एक 23 वर्षीय पाकिस्तानी चाय विक्रेता की तस्वीर खूब वायरल हुई थी, जिसमें वह चाय डालते हुए कैमरे में देख रहा था। अब उसने घोषणा की है कि वह इसी साल लंदन में एक कैफे खोलने जा रहा है।

एक फेसबुक पोस्ट में अरशद खान ने लिखा, ताकत और विकास निरंतर प्रयास से ही आता है। कैफे चाय वाला इंशा अल्लाह इस साल के अंत में लंदन में अपना पहला कैफे आउटलेट खोलेगा। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने शुक्रवार को अपनी रिपोर्ट में बताया कि कुछ समय पहले तक साधारण सी चाय की दुकान चलाने वाले इस युवा ने हाल ही में राजधानी इस्लामाबाद में एक छत पर रूफटॉप कैफे खोला है और उसने इसका नाम कैफे चाय वाला रखा है।

अपने आउटलेट के नाम के बारे में, खान ने उर्दू समाचार को बताया, कई लोगों ने मुझे वर्तमान नाम बदलने के लिए कहा और इसके बजाय इसे अरशद खान नाम रखने को कहा, लेकिन मैंने मना कर दिया, क्योंकि चाय वाला ही मेरी पहचान है।

खान का कैफे पारंपरिक और सांस्कृतिक तत्वों को समेटे हुए है, जहां दीवारों पर ट्रक ऑर्ट्स, स्ट्रॉ टेबल और कुर्सियां है और उर्दू लिपि का इस्तेमाल किया गया है। अब उनके मेनू में चाय के अलावा 15 से 20 अन्य व्यंजन भी हैं।

Latest World News