A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान की पार्लियामेंट में एक सासंद ने इमरान के मंत्री फवाद चौधरी को दी गाली, वीडियो वायरल

पाकिस्तान की पार्लियामेंट में एक सासंद ने इमरान के मंत्री फवाद चौधरी को दी गाली, वीडियो वायरल

पाकिस्तानी संसद के एक सांसद मुशाहिद उल्लाह खान ने इमरान सरकार के मंत्री चौधरी फवाद हुसैन को '#$%*' तक कह डाला।

<p>Pakistani Parliament </p>- India TV Hindi Pakistani Parliament 

भारत द्वारा कश्‍मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्‍तान बौखलाया हुआ है। एक ओर पाकिस्‍तानी सांसद भारत की सरकार को भरपूर कोस रहे हैं। इस बीच पाकिस्‍तान की संसद के भीतर दो सांसद बुरी तरह भिड़ गए। हालत ये हो गई कि पाकिस्‍तानी संसद के एक सांसद मुशाहिद उल्लाह खान ने इमरान सरकार के मंत्री चौधरी फवाद हुसैन को  '#$%*' तक कह डाला। 

दर असल पाकिस्‍तान की संसद में भारत सरकार द्वारा कश्‍मीर से धारा 370 हटाए जाने को लेकर बहस चल रही थी। इस बहस के दौरान जब नवाज शरीफ की पार्टी के नेता मुशाहिद उल्लाह ख़ान ने बोलना शुरू किया तो इस बीच इमरान सरकार के मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने टोकना शुरू कर दिया। पहले विवाद एक दूसरे पर टिप्‍पणी से शुरू हुआ। बाद में मामला इतना तल्‍ख हो गया कि दोनों गाली गलौज पर उतर आए। पाकिस्‍तानी सांसद ने मंत्री महोदय को न सिर्फ '#$%*' कहा साथ ही उन्‍हें जंजीर से बांध कर घर छोड़ने के लिए भी कहा। बाद में अध्‍यक्ष द्वारा बीच बचाव करने पर मामला शांत हुआ। 

बता दें कि चौधरी फवाद हुसैन अपने बड़बोले अंदाज के लिए जाने जाते हैं। इस साल मार्च में जब पाकिस्‍तान में दो हिंदू युवतियों के अपहरण पर भारत की दिवंगत विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज द्वारा पाकिस्‍तानी उच्‍चायुक्‍त को निर्देशित करने पर भी फवाद हुसैन स्‍वराज से उलझ पड़े थे। काफी वादविवाद के बाद सुषमा स्‍वराज के कड़े शब्‍दों के बाद फवाद ने विवाद से किनारा कसा था। 

देखिए वीडियो

Latest World News