A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान: कराची में यात्री बस में आग, 13 लोगों की जलकर मौत

पाकिस्तान: कराची में यात्री बस में आग, 13 लोगों की जलकर मौत

पाकिस्तान में एक यात्री बस आग लगने के बाद बस पलट गई जिससे उसमें सवार कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई। पुलिस और बचाव अधिकारियों ने बताया कि हैदराबाद से कराची जा रही एक तेज रफ्तार बस सड़क से फिसल गई और उसमें आग लग गई।

<p>पाकिस्तान में यात्री...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE पाकिस्तान में यात्री बस में आग, 13 लोगों की मौत

कराची: पाकिस्तान में एक यात्री बस आग लगने के बाद बस पलट गई जिससे उसमें सवार कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस और बचाव अधिकारियों ने बताया कि हैदराबाद से कराची जा रही एक तेज रफ्तार बस सड़क से फिसल गई और उसमें आग लग गई। उन्होंने कहा कि नूरियाबाद इलाके के पास हुए इस हादसे में कम से कम 13 लोगों की जान चली गई।

अतिरिक्त महानिरीक्षक (मोटरवे पुलिस) डॉ आफताब पठान ने मीडिया को बताया कि बस में 22 यात्री सवार थे। उनमें से कई यात्री बस के अंदर फंस गए और आग की चपेट में आ गए। जो लोग बस से निकलने में सफल रहे या जिन्हें बस से निकाला गया, वे सभी जख्मी हालत में हैं। उन्होंने कहा कि इनमें से पांच की हालत गंभीर है। अधिकारी बस के मलबे से शवों को निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

अधिकारी ने कहा, ‘‘यह दुर्घटना हैदराबाद से 60 किलोमीटर दूर हुई और दुर्घटना में वाहन पूरी तरह से नष्ट हो गया।’’

Latest World News