A
Hindi News विदेश एशिया पॉर्न स्टार ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर ठोका मुकदमा, मुंह बंद रखने की धमकी देने का लगाया आरोप

पॉर्न स्टार ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर ठोका मुकदमा, मुंह बंद रखने की धमकी देने का लगाया आरोप

पॉर्न स्टार स्टॉर्मी ने साल 2011 में एक पत्रिका को दिए इंटरव्यू में डोनाल्ड ट्रंप के साथ करीब एक साल तक चले अपने अफेयर और सेक्‍स संबंधों का खुलासा किया था।

पॉर्न स्टार स्टॉर्मी...- India TV Hindi पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ।

लॉस एंजिलिस: एडल्ट फिल्मों की अभिनेत्री स्टेफनी क्लिफोर्ड उर्फ स्टॉर्मी डेनियल ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर मुकदमा दायर किया है साथ ही कैलिफोर्निया के जज से 2016 राष्ट्रपति चुनाव से कुछ दिनों पहले हस्ताक्षर किए गैर प्रकटीकरण समझौते को रद्द करने की मांग की है। लॉस एंजिलिस में दायर इस मुकदमें में आरोप लगाया गया है कि समझौता‘‘ अवैध और बिना परिणाम वाला है’’ क्योंकि ट्रंप ने उस पर स्वयं हस्ताक्षर नहीं किए हैं। स्टॉर्मी डेनियल ने दावा किया था कि ट्रंप और उनके बीच एक बार शारीरिक संबंध बने थे और लंबे समय तक दोनों के बीच रिश्ता भी रहा। लेकिन उन्होंने अपने वकील के जरिए दोनों के बीच प्रेम- संबंध होने की बात को नकार दिया था। ट्रंप के वकील, माइकल कोहेन ने कहा कि उन्होंने पॉर्न अदाकारा को समझौते के तौर पर 1,30,000 डॉलर दिए थे। उन्होंने भी किसी तरह के प्रेम- संबंधों की बात को नकार दिया था। मुकदमे में कोहेने पर स्टेफनी को अपना‘‘ मुंह बंद रखने की धमकी देने’’ का आरोप भी लगाया गया है। 

क्या है पूरा मामला

स्‍टॉर्मी डेनियल एक पॉर्न स्टार हैं जिसका असली नाम स्‍टेफनी ग्रेगरी क्लिफोर्ड है। स्टॉर्मी ने साल 2011 में 'इन टच' पत्रिका को दिए एक इंटरव्यू में उद्योगपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ करीब एक साल तक चले अपने अफेयर और सेक्‍स संबंधों का खुलासा किया था। बाद में जब ट्रंप राष्ट्रपति बने तो ये मामला फिर से सुर्खियों में आ गया हालांकि बाद में स्टॉर्मी इस बात से मुकर गई। तब से चर्चा थी कि उन्हें ऐसे करने के लिए भारी भरकम रकम दी गई है। अब इस मामले में ट्रंप के वकील ने खुद सामने आकर स्टॉर्मी को 130,000 डॉलर देने की बात स्वीकार की है। अब स्टॉर्मी अपनी बात से मुकर गई हैं और उन्होंने ट्रंप के साथ संबंध होने की बात को स्वीकार किया है। 

Latest World News