A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान ने सऊदी के युवराज को सोने की राइफल उपहार में दी

पाकिस्तान ने सऊदी के युवराज को सोने की राइफल उपहार में दी

आतंकवाद पर वैश्विक दबाव का सामना कर रही और आर्थिक तंगी से ग्रस्त पाकिस्तान सरकार ने सऊदी अरब के युवराज मोहम्मद बिन सलमान को सोने की एक राइफल उपहार में दी।

Saudi crown prince gifted golden submachine gun in Pakistan- India TV Hindi Saudi crown prince gifted golden submachine gun in Pakistan

इस्लामाबाद: आतंकवाद पर वैश्विक दबाव का सामना कर रही और आर्थिक तंगी से ग्रस्त पाकिस्तान सरकार ने सऊदी अरब के युवराज मोहम्मद बिन सलमान को सोने की एक राइफल उपहार में दी। एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। मोहम्मद बिन सलमान को यह अनोखा उपहार इस्लामाबाद की उनकी पहली आधिकारिक यात्रा के दौरान भेंट किया गया था। 

न्यूज इंटरनेशनल ने अपनी खबर में बताया है कि पाकिस्तान की सीनेट के प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री हाउस पर युवराज सलमान से मुलाकात की थी जहां सीनेट के अध्यक्ष सादिक संजरानी ने उन्हें एक प्रतिमा और सोने की परत वाली एक बंदूक उपहार में दी। प्रिंस सलमान सऊदी अरब के रक्षा मंत्री भी हैं। 

सऊदी के सलमान ने हाल में पाकिस्तान का उस समय दौरा किया था, जब जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बना हुआ है। इस हमले को पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने अंजाम दिया था। 

Latest World News