A
Hindi News विदेश एशिया गाने के लिए खड़ी नहीं हो पाई प्रेगनेंट गायिका तो गोली से उड़ाया

गाने के लिए खड़ी नहीं हो पाई प्रेगनेंट गायिका तो गोली से उड़ाया

पाकिस्तान में महिलाओं के प्रति अपराध दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन महिलाओं के प्रति क्रूरता की खबरें सुनने को मिल रही हैं। ऐसे में हाल ही में एक महिला ने साथ हुई क्रूरता ने सभी को हिलाकर रख दिया। यहां एक गर्भवती गायिका ने खड़ूी होकर गाना गाने से मना किया तो उसे गोली मार दी गई।

<p>singer shot dead after she refuse to stand</p>- India TV Hindi singer shot dead after she refuse to stand

पाकिस्तान में महिलाओं के प्रति अपराध दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन महिलाओं के प्रति क्रूरता की खबरें सुनने को मिल रही हैं। ऐसे में हाल ही में एक महिला ने साथ हुई क्रूरता ने सभी को हिलाकर रख दिया। यहां एक गर्भवती गायिका ने खड़ूी होकर गाना गाने से मना किया तो उसे गोली मार दी गई। हत्या के दो दिन बाद इस घटना का वीडियो सामने आया। समीना सिंधु नाम की 24 वर्षीय यह महिला कांगा गांवम में एक इवेंट में गाना गाने पहुंची जहां कार्यक्रम के दौरान तारीक अहमद जतोई नाम के व्यक्ति ने समीना को खड़े होने के लिए कहा, समीना ने उठने से मना किया क्योंकि वह गर्भ से थी। (पाकिस्तान में इमरान खान दिखे शिव के अवतार में, मचा बवाल )

 समीना के इंकार करने पर नाराज जतोई ने नशे की हालत में समीना को गोली मार दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि समीना मना करने के बावजूद खड़ी होकर गाना गा रही थी। आसपास के लोग समीना पर पैसे उड़ा रहे थे। लेकिन जैसे ही समीना खड़ी हुई उसके थोड़ी ही देर बाद उनपर गोली चलाई गई।

इस वीडियो को कपिल देव नाम के एक व्यक्ति ने ट्विटर पर शेयर किया है। 24 वर्षीय इस गायिका को बाद में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। महिला के पति ने अपील की है कि आरोपी पर डबल मर्डर केस फाइल किया जाना चाहिए।

Latest World News