A
Hindi News विदेश एशिया मक्का में हमले की साजिश नाकाम, आत्मघाती हमलावर मारा गया

मक्का में हमले की साजिश नाकाम, आत्मघाती हमलावर मारा गया

सउुदी अरब की समाचार वेबसाइट अल अरबिया ने देश के गृह मंत्रालय के प्रवक्ता मंसूर अल तुर्की के हवाले से बताया कि एक महिला सहित पांच लोगों को कल मक्का में सुरक्षा अभियानों के दौरान गिरफ्तार किया गया है।

SaudiBomber- India TV Hindi SaudiBomber

रियाद: सऊदी अरब के गृह मंत्रालय ने बताया कि उनके सुरक्षा बलों ने मुस्लिमों के पवित्र शहर मक्का में मस्जिद अल हराम :ग्रांड मस्जिद: में आतंकी हमला करने की साजिश नाकाम कर दी है। सुरक्षा बलों और एक संदिग्ध के बीच गोलीबारी हुई और संदिग्ध ने खुद को एक मकान के अंदर विस्फोट से उड़ा लिया।

सउुदी अरब की समाचार वेबसाइट अल अरबिया ने देश के गृह मंत्रालय के प्रवक्ता मंसूर अल तुर्की के हवाले से बताया कि एक महिला सहित पांच लोगों को कल मक्का में सुरक्षा अभियानों के दौरान गिरफ्तार किया गया है। गृह मंत्रालय ने बताया कि तीन आतंकी समूह मक्का में हमले की साजिश रच रहे थे। इनमें से दो आतंकी समूह मक्का का और तीसरा आतंकी समूह जेद्दा का है।

अल अरबिया ने बताया कि आत्मघाती हमलावर मक्का के अजयाद अल मसाफी में एक मकान में छिपा हुआ था। उसने सुरक्षा बलों पर गोली चलाई और फिर खुद को विस्फोट से उड़ा लिया। खबर के अनुसार, सुरक्षा बल के पांच सदस्य और छह अन्य लोग घायल हुए हैं।

Latest World News