A
Hindi News विदेश एशिया बांग्लादेश में महिला समेत 3 आतंकवादियों को मार गिराया

बांग्लादेश में महिला समेत 3 आतंकवादियों को मार गिराया

ढाका: बांग्लादेश के सिलहट शहर में सुरक्षाबलों ने एक आवासीय इमारत में छिपे चार आतंकवादियों को मार गिराया जिसमें एक महिला भी शामिल है। इस अभियान के प्रवक्ता ब्रिगेडियर जनरल फखरुल अहसन ने संवाददाताओं को

three terrorist including women killed in bangladesh- India TV Hindi three terrorist including women killed in bangladesh

ढाका: बांग्लादेश के सिलहट शहर में सुरक्षाबलों ने एक आवासीय इमारत में छिपे चार आतंकवादियों को मार गिराया जिसमें एक महिला भी शामिल है। इस अभियान के प्रवक्ता ब्रिगेडियर जनरल फखरुल अहसन ने संवाददाताओं को बताया कि उन्हें इमारत के भीतर से चार शव मिले हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने अहसन के हवाले से बताया, "हमने दो शव बरामद किए हैं। इसके साथ ही आत्मघाती जैकेट पहने हुए दो अन्य शव भी बरामद हुए हैं।" उन्होंने बताया, "इमारत के भीतर से बड़ी मात्रा में विस्फोटक भी मिला है। यदि वे विस्फोट करते तो इमारत का एक हिस्सा नष्ट हो सकता था इसलिए हमने बहुत ही सावधानी से काम करने की जरूरत थी।"

उन्होंने कहा कि जिस इमारत 'अटिया महल' में आतंकवादी छिपे थे। उसे अब नियंत्रण में ले लिया गया है। उन्होंने बताया, "मारे गए आतंकवादियों में से तीन पुरूष और एक महिला थी।" अभी तक मारे गए आतंकवादियों की पहचान उजागर नहीं हुई है।

बांग्लादेश में हुए 2 विस्फोटों में 6 की मौत, 40 अन्य घायल
बांग्लादेश के सिलहट शहर में आतंकवादियों के ठिकानों के पास हुए दो विस्फोटों में छह की मौत हो गई जबकि 40 से अधिक घायल हो गए। मरने वालों में दो पुलिसकर्मी भी थे। सिलहट मेट्रोपोलिटन पुलिस के अतिरिक्त उपायुक्त जेदान अल मूसा ने मृतकों की संख्या की पुष्टि की। यह विस्फोट उस घटना के बाद हुए हैं जिसमें एक आत्मघाती हमलावर ने ढाका के मुख्य हवाईअड्डे के पास सुरक्षा जांचचौकी पर स्वयं को उड़ा दिया था।

 

Latest World News