A
Hindi News विदेश एशिया दुबई: ईद की छुट्टियां मनाकर लौट रहे 12 भारतीयों की बस दुर्घटना में मौत

दुबई: ईद की छुट्टियां मनाकर लौट रहे 12 भारतीयों की बस दुर्घटना में मौत

संयुक्त अरब अमीरात के दुबई में एक सड़क दुर्घटना में 17 लोगों के मारे जाने की खबर है। मृतकों में 12 भारतीय भी शामिल हैं।

8 Indians killed in Dubai bus accident- India TV Hindi 8 Indians killed in Dubai bus accident | Dubai Police

दुबई: संयुक्त अरब अमीरात के दुबई में एक सड़क दुर्घटना में 17 लोगों के मारे जाने की खबर है। मृतकों में 12 भारतीय भी शामिल हैं जो ईद की छुट्टियां मनाकर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि बस में कुल 31 लोग सवार थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह दुर्घटना तब हुई जब बस एक गाइडिंग बोर्ड से टकरा गई। घायलों को शेख राशिद अस्पताल ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा मस्कट से दुबई के रास्ते में 6 जून को शाम के 5:30 से 6:00 बजे के बीच हुआ था।

वहीं, भारतीय दूतावास ने इस दुर्घटना में 12 भारतीयों की मौत की पुष्टि कर दी है। अपने ट्वीट में दूतावास ने लिखा है, 'स्थानीय अधिकारियों और रिश्तेदारों की ओर से पुष्टि की गई है कि दुबई बस दुर्घटना में 8 भारतीयों का निधन हो गया है। राशिद अस्‍पताल में प्राथमिक उपचार के बाद 4 भारतीय नागरिकों को छुट्टी दे दी गई और 3 अन्य का इलाज किया जा रहा है। वाणिज्य दूतावास मृतक के कुछ रिश्तेदारों के संपर्क में है और दूसरों को उनके परिवारों को सूचित करने के लिए और जानकारी का इंतजार कर रहा है।'

भारतीय दूतावास की तरफ से दुर्घटना की जानकारी देते हुए किया गया ट्वीट।

दूतावास की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, बस दुर्घटना में मारे गए लोगों में राजगोपालन, फिरोज खान पठान, रेशमा फिरोज खान पठान, दीपक कुमार, जमालुद्दीन अर्कावेत्तिल, किरन जॉनी, वासुदेव और तिलकराम जवाहर ठाकुर शामिल हैं। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर बस साइनबोर्ड से कैसे टकराई और इतना बड़ा हादसा हो गया।

Latest World News