Live TV
GO
Advertisement
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान: बलूचिस्‍तान में यात्री ट्रेन...

पाकिस्तान: बलूचिस्‍तान में यात्री ट्रेन में आईईडी विस्फोट, 4 यात्रियों की मौत

पाकिस्‍तान के संकटग्रस्‍त बलूचिस्‍तान प्रांत बलूचिस्‍तान में एक यात्री ट्रेन को निशाना बनाकर किए गए विस्‍फोट में तीन लोगों की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 17 Mar 2019, 14:40:45 IST

पाकिस्‍तान के संकटग्रस्‍त बलूचिस्‍तान प्रांत बलूचिस्‍तान में एक यात्री ट्रेन को निशाना बनाकर किए गए विस्‍फोट में 4 लोगों की मौत हो गई। पाकिस्‍तान के अखबार डॉन न्‍यूज़ की खबर के मुताबिक पाकिस्तान के अशांत प्रांत बलूचिस्तान में रविवार को एक यात्री ट्रेन को निशाना बना कर किए गए धमाके में तीन लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। 

जिला पुलिस अधिकारी इरफान बशीर ने डॉन न्यूज को बताया कि हमलावरों ने बलूचिस्तान के डेरा मुराद जमाली क्षेत्र में जफर एक्सप्रेस को ध्यान में रखकर लिए रेल पटरियों पर आईईडी लगा रखा था। यह ट्रेन रावलपिंडी से क्वेटा जा रही थी। 

उन्होंने बताया कि रेलगाड़ी के डेरा मुराद जमाली क्षेत्र में पहुंचते ही एक भयानक विस्फोट हुआ जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस और अन्य कानून प्रवर्तन एजेंसी के अधिकारी ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन