A
Hindi News विदेश एशिया जापान में किंडरगार्टन के बच्चों को कार ने मारी टक्कर, 2 मासूमों की मौत, कई घायल

जापान में किंडरगार्टन के बच्चों को कार ने मारी टक्कर, 2 मासूमों की मौत, कई घायल

जापान में हुए एक दर्दनाक हादसे में एक कार ने किंडरगार्टन के बच्चों को टक्कर मार दी, जिसके चलते 2 बच्चों की मौत हो गई।

Two children killed after car ploughs into group of kindergarteners in Japan | AP- India TV Hindi Two children killed after car ploughs into group of kindergarteners in Japan | AP

तोक्यो: जापान में हुए एक दर्दनाक हादसे में एक कार ने किंडरगार्टन के बच्चों को टक्कर मार दी, जिसके चलते 2 बच्चों की मौत हो गई। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, पश्चिमी जापान के शिगा क्षेत्र में एक कार ने किंडरगार्डन के बच्चों के एक समूह को बुधवार को टक्कर मार दी जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। इस दर्दनाक घटना के चलते पूरे इलाके में शोक व्याप्त है। नर्सरी का संचालन करने वाली कंपनी ने भी घटना पर अपना दुख जताया है।

पुलिस ने बताया कि ओत्सु शहर में एक मोड़ पर एक बड़ा वाहन मुड़ रहा था, जिससे टकराने के बाद कार सड़क से फुटपाथ पर आ गई। एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि हादसे में एक बच्ची और एक बच्चे की मौत हो गई। दोनों की आयु 2 वर्ष थी। पुलिस ने एक बयान में कहा, ‘एक कार फुटपाथ पर चल रहे नर्सरी स्कूल के 13 बच्चों के एक समूह और 3 अध्यापकों से जा टकराई।’ एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि समूह के कुछ बच्चे घायल हुए हैं लेकिन उन्होंने विस्तृत जानकारी नहीं दी। 

नर्सरी का संचालन करने वाली कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, ‘हम इस हादसे से सकते में और बहुत दुखी हैं।’ स्थानीय मीडिया पर मौजूद फुटेज में दिखाई दे रहा है कि कार सड़क से फुटपाथ पर आ गई। हादसे में क्षतिग्रस्त हुई एक अन्य कार भी वीडियो में सड़क पर दिखाई दे रही है। पुलिस ने बताया कि दोनों वाहनों के चालकों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं।

Latest World News