A
Hindi News विदेश एशिया यूएई ने पाकिस्तान समेत 12 देशों के लिए यात्रा वीजा जारी करने पर लगाई रोक

यूएई ने पाकिस्तान समेत 12 देशों के लिए यात्रा वीजा जारी करने पर लगाई रोक

संयुक्त अरब अमीरात ने पाकिस्तान और 11 अन्य देशों के लिए यात्रा वीजा को अस्थाई रूप से सस्पेंड कर दिया है। अगले आदेश तक इन देशों के लिए कोई यात्रा वीजा जारी नहीं किया जा सकेगा। 

यूएई ने पाकिस्तान समेत 12 देशों की यात्रा वीजा को सस्पेंड किया- India TV Hindi Image Source : FILE यूएई ने पाकिस्तान समेत 12 देशों की यात्रा वीजा को सस्पेंड किया

इस्लामाबाद: संयुक्त अरब अमीरात ने पाकिस्तान और 11 अन्य देशों के लिए यात्रा वीजा को अस्थाई रूप से सस्पेंड कर दिया है। अगले आदेश तक इन देशों के लिए कोई यात्रा वीजा जारी नहीं किया जा सकेगा। पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने इस बात की पुष्टि की है। 

मंत्रालय की ओर से बताया गया कि कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर के मद्देनजर यह फैसला लिया गया है। पाक विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता जाहिद हाफीज चौधरी ने कहा-हमें मालूम हुआ है कि यूएई ने पाकिस्तान समेत 12 देशों के लिए यात्रा वीजा को अगले आदेश तक सस्पेंड करने का फैसला लिया है। 

संयुक्त अरब अमीरात ने पाकिस्तान के अलावा जिन अन्य 11 देशों का यात्रा वीजी निरस्त किया है उनमें तुर्की, ईरान, यमन, सीरीया, इराक, सोमालिया, लीबिया, केन्या और अफगानिस्तान शामिल है।

Latest World News