A
Hindi News विदेश एशिया Video: उड़ी हमले के तनाव के बीच पत्नी संग डांस करते दिखे परवेज मुशर्रफ

Video: उड़ी हमले के तनाव के बीच पत्नी संग डांस करते दिखे परवेज मुशर्रफ

एक ओर जहां उड़ी हमलों के बाद से भारत लगातार पाकिस्तान पर दबाव बनाकर उसे अलग-थलग करने की कोशिश में लगा है तो वही दूसरी तरफ पाकिस्तान के पूर्व तानाशाह परवेज मुशर्रफ अपनी बेगम के साथ एक वीडियो में मस्ती से ठुमके लगाते नज़र आ रहे हैं।

Pervez-Musharraf-Dancing- India TV Hindi Pervez-Musharraf-Dancing

इस्लामाबाद: एक ओर जहां उड़ी हमलों के बाद से भारत लगातार पाकिस्तान पर दबाव बनाकर उसे अलग-थलग करने की कोशिश में लगा है तो वही दूसरी तरफ पाकिस्तान के पूर्व तानाशाह परवेज मुशर्रफ अपनी बेगम के साथ एक वीडियो में मस्ती से ठुमके लगाते नज़र आ रहे हैं। दरअसल पाकिस्तानी पत्रकार हामिद मीर ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा,"सावधान चौधरी निसार! मुझे उम्मीद है कि मुशर्रफ को कोई पीठदर्द नहीं है। जैसा कि आपने दावा किया था। वह कुछ ही हफ्तों में वापस आ सकते हैं। कहां है वो आजकल।"

मुशर्रफ के वकील ने दावा किया था कि वो (परवेज मुशर्रफ) पाकिस्तान में नहीं है और बैक (पीठ) की सर्जरी करवाने के लिए बाहर गए हैं और जल्द लौट आएंगे। गौरतलब है कि हाल ही में पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद की एक कोर्ट ने 2007 में लाल मस्जिद के नायब इमाम अब्दुर रशीद गाजी की हत्या के मामले में पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के विरूद्ध स्थायी गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। साथ ही पुलिस को निर्देश दिया था कि वह जनरल परवेज मुशर्रफ को गिरफ्तार करे।

वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे कोई पारिवारिक कार्यक्रम हो। वीडियो में परवेज मुशर्रफ के साथ उनकी बेगम सहबा मुशर्रफ हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कहा जा रहा है कि यह वीडि‍यो कि‍सी रि‍श्तेफदार की शादी का है। मुशर्रफ को बॉलीवुड फिल्मों और कलाकारों का प्रशंसक माना जाता है।

उड़ी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्ते तनाव के चरम पर हैं। मुशर्रफ ने उड़ी हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि हमलावर आतंकियों के पास से मिले पाकिस्तानी हथियारों को सबूत के तौर पर स्वीकार नहीं किया जाना चाहिए।

Latest World News