A
Hindi News विदेश एशिया Live रिपोर्टिंग के दौरान पाकिस्तानी महिला रिपोर्टर को गार्ड ने जड़ा थप्पड़

Live रिपोर्टिंग के दौरान पाकिस्तानी महिला रिपोर्टर को गार्ड ने जड़ा थप्पड़

पाकिस्तान के एक प्राइवेट टीवी चैनल की महिला रिपोर्टर को लाइव कवरेज के दौरान एक सिक्योरिटी गार्ड ने थप्पड़ जड़ दिया। K-21 नाम के चैनल की पत्रकार उस वक्त एक ऑफिस के बाहर लोगों की समस्या को लेकर लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी।

Pakistan News Anchor- India TV Hindi Pakistan News Anchor

कराची: पाकिस्तान के एक प्राइवेट टीवी चैनल की महिला रिपोर्टर को लाइव कवरेज के दौरान एक सिक्योरिटी गार्ड ने थप्पड़ जड़ दिया। K-21 नाम के चैनल की पत्रकार उस वक्त एक ऑफिस के बाहर लोगों की समस्या को लेकर लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी। पत्रकार का नाम साइमा कनवाल है। कराची में नेशनल डेटाबेस एंड रजिस्ट्रेशन अथॉरिटी (NADRA) के ऑफिस के बाहर रिपोर्टिंग कर रही इस महिला पत्रकार को पाकिस्तानी अर्धसैनिक पुलिस बल के एक जवान ने थप्पड़ जड़ दिया। ये सारा मामला वीडियो में कैद हो गया जिसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया वेबसाइट यूट्यूब पर भी डाल दिया गया है।

बताया जा रहा है कि रिपोर्टर ने सुरक्षा जवान से बात करने की कोशिश की, इसी दौरान उसने पहले तो बदतमीजी की और फिर थप्पड़ जड़ दिया। सामने आए वीडियो के मुताबिक, महिला ऑफिस के बाहर लगी लंबी लाइन के बारे में बता रही है। इसी दौरान सुरक्षा गार्ड उन्हें वीडियो बनाने से रोकता है। महिला ने इस दौरान गार्ड को कहा कि कैमरा मैन को छोड़ दीजिए। इसके बाद ही घटना हुई। महिला पत्रकार ने ये भी कहा है कि जो सिक्योरिटी गार्ड पत्रकार के साथ ऐसा सलूक कर रहे हैं वो आम लोगों से कैसे पेश आते होंगे।

पत्रकार गार्ड की इस हरकत के लिए उसपर गुस्सा दिखाती है, इतने में ही सिक्योरिटी गार्ड महिला पत्रकार को जोरदार थप्पड़ जड़ देता है। वीडियो में थप्पड़ लगते साफ तौर पर देखा जा सकता है। इस वीडियो के सामने आने के बाद कराची पुलिस ने गार्ड के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Latest World News