A
Hindi News विदेश एशिया शादी के लिए 'हां' कहते ही फिसला महिला का पैर, 650 फीट की ऊंचाई से गिरी

शादी के लिए 'हां' कहते ही फिसला महिला का पैर, 650 फीट की ऊंचाई से गिरी

ऑस्ट्रिया के कैरिंथिया में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया, लेकिन इसके कुछ ही देर बाद महिला का पैर फिसला और वह चट्टान से 650 फीट नीचे जा गिरी।

Woman falls 650 feet, Woman 650 feet, Girl falls 650 feet Proposal, Woman 650 feet Austria- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL 27 वर्षीय युवक अपनी 32 वर्षीय गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए एक चट्टान पर ले गया था।

नई दिल्ली: कई बार खुशियों के मौके पर ऐसी दुर्घटनाएं हो जाती हैं जो जिंदगी भर लोगों को याद रहती हैं। यूरोपीय देश ऑस्ट्रिया से भी एक ऐसी ही दुर्घटना की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑस्ट्रिया के कैरिंथिया में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया, लेकिन इसके कुछ ही देर बाद महिला का पैर फिसला और वह चट्टान से 650 फीट नीचे जा गिरी। वहीं, युवक भी अपनी गर्लफ्रेंड को बचाने के चक्कर में 50 फीट नीचे गिर गया। गिरने से पहले महिला ने युवक को शादी के लिए 'हां' बोल दिया था।

...और फिर सामने आया यह चमत्कार
रिपोर्ट्स के मुताबिक, 27 वर्षीय युवक अपनी 32 वर्षीय गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए एक चट्टान पर ले गया। उसके प्रपोजल पर महिला ने हां कहा और इसी दौरान उसका पैर फिसल गया। अपनी प्रेमिका को बचाने के लिए युवक ने छलांग लगा दी लेकिन 50 फीट नीचे आने के बाद एक जगह फंस गया। सबसे बड़ा चमत्कार यह हुआ कि महिला को भी कोई गंभीर चोट नहीं लगी क्योंकि वह बर्फ की चादर पर जाकर गिरी थी। इस तरह देखा जाए तो दोनों की किस्मत काफी अच्छी रही और वे मौत के मुंह में जाने से बाल-बाल बच गए।

राहगीर ने दी थी प्रशासन को खबर
मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, एक राहगीर ने महिला को नीचे गिरे हुए देखा तो प्रशासन को खबर की। जब रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची तो महिला के शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही थी, हालांकि जांच के बाद पता चला कि उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई है। वहीं, चट्टान से लटके महिला के मंगेतर को हेलीकॉप्टर के जरिए रेस्क्यू किया गया। युवक की रीढ़ की हड्डी में एक फ्रैक्चर हुआ है और उसका इलाज चल रहा है। मौके पर मौजूद एक पुलिसवाले ने कहा कि ये दोनों काफी किस्मतवाले हैं कि इतनी ऊंचाई से गिरने के बावजूद जिंदा हैं, और किसी को बहुत गंभीर चोट नहीं आई।

Latest World News