A
Hindi News विदेश एशिया महिला ने राह चलते बच्चे को दिया जन्म, आगे क्या हुआ देख चौंक जाएंगे आप

महिला ने राह चलते बच्चे को दिया जन्म, आगे क्या हुआ देख चौंक जाएंगे आप

चीन में एक ऐसा मामला सामने आया जिसे देखकर हर गर्भवती महिला के साथ-साथ आम वय्कित भी चौंक जाएगा।

china- India TV Hindi china

हम सभी जानते हैं कि महिलाओं को डिलीवरी के दौरान प्रसव पीड़ा होती है जिसे बर्दाश्त करना बहुत ही मुश्किल होता है हर महिला को अपने जीवन काल में कभी ना कभी इस दौर से गुजरना पड़ता है। लेकिन हाल ही में चीन में एक ऐसा मामला सामने आया जिसे देखकर हर गर्भवती महिला के साथ-साथ आम वय्कित भी चौंक जाएगा। चीन में सड़क पर बच्चे को जन्म देने का एक वीडियो सामने आया है। (BRICS SUMMIT: डोकलाम विवाद के बाद आज पहली बार मिलेंगे जिनपिंग और पीएम मोदी)

इस वीडियो में महिला ने बच्चे को सड़क पर ही जन्म दे दिया और फिर उसे उठाकर घर जाने लगी। सड़क पर बच्चे को जन्म देने का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक घंटे में कम से कम ड़ेढ लाख लोगों ने देखा। यह मामला चीन के ग्वांगदोंग शहर का है। यहां पर एक गर्भवती महिला बाजार से सामान खरीदकर घर की ओर जा रही थी।

इसी दौरान महिला को प्रसव पीड़ा होने लगी, पीड़ा के दौरान महिला रास्ते में ही रुक गई और देखते ही देखते महिला ने बच्चे को जन्म दे दिया। बच्चे को पैदा होते देख आसपास के लोग महिला की मदद करने लगे और एंबुलेंस बुलाई गई। इसके बाद जैसे ही स्थिति थोड़ी सामान्य हुई, महिला ने अपने नवजात और सामान के थैले को उठाया और घर की तरफ चल दी।

Latest World News