A
Hindi News विदेश एशिया पाकिस्तान: 7 साल की बच्ची से रेप और हत्या मामले में जारी हुआ नया CCTV फूटेज

पाकिस्तान: 7 साल की बच्ची से रेप और हत्या मामले में जारी हुआ नया CCTV फूटेज

पुलिस ने शनिवार को पाकिस्तान में 7 वर्षीय बच्ची जैनब के अपहरण, उसके साथ दुष्कर्म और फिर उसकी हत्या में शामिल एक संदिग्ध का नया सीसीटीवी फूटेज जारी किया है...

Zainab Ansari- India TV Hindi Zainab Ansari

इस्लामाबाद: पुलिस ने शनिवार को पाकिस्तान में 7 वर्षीय बच्ची जैनब के अपहरण, उसके साथ दुष्कर्म और फिर उसकी हत्या में शामिल एक संदिग्ध का नया सीसीटीवी फूटेज जारी किया है। पुलिस ने बताया कि लड़की 4 जनवरी को कसूर शहर में अपने घर के निकट एक धार्मिक शिक्षण केंद्र में पढ़ने गई थी। वहां से सीरियल किलर कहे जाने वाले एक शख्स ने उसे अगवा कर लिया। यह जगह लाहौर से करीब 50 किलोमीटर दूर है। डॉन अखबार की खबर के मुताबिक, फूटेज में पंजाब प्रांत के कसूर शहर में जिस सड़क पर जैनब का घर है, वहां एक दाढ़ी वाला शख्स अपहरणकर्ता के जैसा दिख रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, व्यक्ति ने एक काले रंग की टोपी और कुछ स्लेटी रंग का सलवार कमीज पहन रखा है। उसके ऊपर उसने भूरे रंग की जैकेट भी डाल रखी है। पुलिस ने कहा कि हालांकि अभी व्यक्ति को केवल संदिग्ध आधार पर देखा जा रहा है। जैनब चार जनवरी को अपने घर के समीप अपनी मां की चाची के यहां गई थी। संभावना है कि उसे रास्ते में ही अगवा कर लिया गया था। पांच दिनों तक लापता रहने के बाद नौ जनवरी को मजदूरों ने उसके शव को कचरे से बरामद किया था। पुलिस ने कहा कि नया वीडियो पुलिस को मामले की आगे की जांच में मदद करेगा।

पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि डीएनए परीक्षण के नतीजे एक ऐसे आरोपी की ओर इशारा करते हैं, जो इसी तरह के 7 मामलों में संदिग्ध है। जिले में पिछले एक साल में इस तरह की सात घटनाओं को अंजाम देकर वह एक सीरियल किलर बन गया है। पंजाब फॉरेंसिक साइंस एजेंसी (PFSA) में एक सूत्र ने डॉन को बताया कि एजेंसी ने कसूर पुलिस द्वारा घटनास्थल से इकठ्ठा किए गए नमूनों को प्राप्त कर लिया है। नमूनों को PFSA के DNA और सेरोलोजी खंड में जांचा गया, जहां विशेषज्ञों ने पुष्टि कर दी कि संदिग्ध शहर में कई तरह के अपराधों में शामिल है। पंजाब पुलिस के महानिदेशक ने पहले संवाददाताओं को बताया था कि मामले की जांच के लिए एक संयुक्त जांच टीम ने DNA परीक्षण की नतीजे प्राप्त कर लिए हैं और जांच की जा रही है।

Latest World News