A
Hindi News विदेश एशिया कई वर्ष बाद फिर पाकिस्तान ने की जम्मू में भारतीय चौकियों पर गोलीबारी, बीएसएफ दे रही मुंहतोड़ जवाब

कई वर्ष बाद फिर पाकिस्तान ने की जम्मू में भारतीय चौकियों पर गोलीबारी, बीएसएफ दे रही मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान ने एक बार फिर नापाक हरकत की। पाकिस्तानी जवानों ने जम्मू में भारतीय सेना की चौकियों पर बिना किसी उकसावे के गोलीबारी की। घटना करीब रात 8 बजे की बताई गई। भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया।

After many years Pakistan again opened fire on Indian posts in Jammu BSF giving a befitting reply- India TV Hindi Image Source : PTI भारतीय सेना (प्रतीकात्मक फोटो)

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज आने का नाम नहीं ले रहा। पाकिस्तानी सेना के जवानों ने अकारण एक बार फिर जम्मू में भारतीय पोस्ट को निशाना बनाया। पाकिस्तानी गोलीबारी का भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। जानकारी के अनुसार  पाकिस्तान रेंजर्स ने बृहस्पतिवार रात जम्मू के अरनिया सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के निकट स्थित भारतीय चौकियों पर बिना उकसावे के गोलीबारी की। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बृहस्पतिवार रात यह जानकारी दी।

अधिकारी ने कहा कि भारतीय जवान इसका 'मुंहतोड़' जवाब दे रहे हैं। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने कहा कि पाकिस्तानी सैनिकों की ओर से गोलीबारी रात लगभग आठ बजे शुरू हुई। उसने कहा, ‘‘गोलीबारी अभी भी जारी है।’’ बीएसएफ ने कहा, ‘‘आज रात लगभग आठ बजे पाकिस्तान रेंजर्स ने अरनिया इलाके में बीएसएफ चौकियों पर बिना उकसावे के गोलीबारी शुरू कर दी, जिसका बीएसएफ जवानों द्वारा उचित जवाब दिया जा रहा है।’’ यह घटना ऐेसे समय हुई है जब गत 17 अक्टूबर को लगभग इसी समय अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान रेंजर्स द्वारा "अकारण गोलीबारी" के बाद बीएसएफ के दो कर्मी घायल हो गए थे।  (भाषा)

Latest World News